रीवा

रीवा की ऐसी भैंस जो 4 दिन तक रही पुलिस कस्टडी में, अब हो रही वायरल

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले के जनेह थाना में एक भैंस 4 दिनों तक पुलिस की रही मेहमान

Rewa MP News: एक ही भैंस पर दो पक्षों के द्वारा किए जा रहे मालिकाना हक का मामला जब नही सुलझ पाया तो पुलिस भैंस को थाना लेकर पहुची और परिसर में बांधकर भैंस की खातिरदारी पुलिस कर्मी करते रहे। मामला पुलिस अधिकारियों के संज्ञान में आने के बाद भैंस जिसके पास थी, उसे वापस कर दी गई। यह मामला रीवा जिले के जनेह थाना क्षेत्र से सामने आया है।

एक वर्ष पूर्व लापता हो गई थी भैंस

बताया जा रहा है कि जनेह थाना क्षेत्र में रहने वाला लल्लु आदिवासी की भैंस एक वर्ष पूर्व खो गई थी। 4 दिन पूर्व वह समीप के गांव में रहने वाले दलबहादुर सिंह के घर पहुचा और उनके यंहा बधी हुई भैंस पर अपना मालिकाना हक जताते हुए बताया कि उसकी खोई हुई भैंस यही है।

पुलिस को दी गई सूचना

लल्लु आदिवासी के द्वारा भैंस पर हक जब जताते हुए भैंस को ले जाने की जिद करने लगा तो इसकी सूचना पुलिस को दी गई। जहां पुलिस मौके पर पहुची और मामले को सुलझाने का प्रयास करती रही, लेकिन दोनों ही पक्ष अपना-अपना दावा प्रस्तुत करते रहे। जिसके चलते पुलिस भैंस को थाने ले आई थी। बताते है कि पुलिस ने लल्लु आदिवासी को थाना बुलाया था, लेकिन वह थाना नही पहुचा। तो वही पुलिस अधिकारियों ने लोगो के बयान के आधार पर दलबहादुर सिंह को भैंस ले जाने की अनुमति दे दी। ज्ञात हो की थाना में आपसी विवाद, मारपीट, हत्या सहित अन्य अपराध तो आए दिन पहुचते ही वही अब तो मवेशियों का विवाद भी थाने तक पहुच रहा है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story