रीवा

रीवा में छात्र ने खुद को मारी गोली, हो गई मौत, जांच में जुटी पुलिस

Satna Madhya Pradesh
x
मध्य प्रदेश के रीवा के जवा थाना क्षेत्र में एक युवक ने खुद को गोली मारकर मौत को गले लगा लिया

Rewa News: प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगा हुआ युवक को जाने क्या सूझी की उसने कनपटी में 315 बोर के कट्टे से फायर कर आत्महत्या कर ली है। गोली की आवाज सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे, लेकिन सिर में गोली लगने के कारण उसकी मौत हो गई। यह घटना रीवा जिले के अतरैला थाना अंतर्गत छीड़ा गांव की है।

वही सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुची और जाचं करवाई कर रही है। प्रथम दृष्टा में यह आत्महत्या का मामला सामने आया है। पुलिस के मुताबिक युवक काफी समय से परेशान रहता था, शायद यही वजह रही की उसनें मौत का रस्ता चुन लिया। बहरहाल पुलिस मौत मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद ही घटना की असली वजह सामने आएगी।

चाचा के घर में की आत्महत्या

अतरैला थाना पुलिस ने बताया कि गुरुवार की शाम 6 बजे के आसपास चूड़ामणि द्विवेदी पुत्र रामनिवास 25 निवासी छीड़ा थाना अंतरैला ने अपने चाचा मनसुखलाल द्विवेदी के घर पहुचा और इसी बीच उसे जाने क्या हुआ कि उसने खुद को गोली मार लिया।

प्रतियोगी परीक्षा की कर रहा था तैयारी

पुलिस अधिकारियों की माने तो मृतक छत्तीसगढ़ में अपने भाई के पास रहकर कंपटीशन की तैयारी करता था। कुछ समय पहले ही वह गांव आया था। बताया जा रहा है कि उसके पिता शिक्षक थे। पिता की मृत्यु के बाद भाई को अनुकम्पा नियुक्ति में नौकरी कर रहा है तो वही चूड़ामणि कम्पटीशन की तैयारी में लगा हुआ था।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story