रीवा

REWA: छात्र नेता की SGMH के गार्डो ने कर दी बेदम पिटाई, पास को लेकर हुआ विवाद

Rewa SGMH
x

फाइल फोटो 

रीवा (Rewa) के संजय गाँधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) में फिर एक बार मारपीट की घटना हुई।

रीवा। अस्पतालों में मारपीट की घटनाएं थमने का नाम नही ले रही है। ऐसा ही एक मामला रीवा (Rewa) के संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) से सामने आया है। जहां अस्पताल के सुरक्षा कर्मियों पर मरीज के अटेंडर ने मारपीट का आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

पास को लेकर विवाद

सुरक्षाकर्मियों के कहर का शिकार हुआ पीड़ित सुनील द्विवेदी ने बताया कि वह अपनी मां को एसजीएमएच के तीसरी मंजिल में भर्ती करने के लिए शुक्रवार को पहुचा था। वह अपनी मां की देखभाल में लगा था। इसी बीच कुछ सुरक्षाकर्मी वहां पहुच गए और पहले तो उससे कहासुनी करने लगे और फिर पास की मांग करते हुए उसके साथ न सिर्फ भिड़ गये बल्कि 8 से 10 की संख्या में गार्ड उसके साथ मारपीट करते हुए नीचे तक लेकर आए।

गार्डो ने नही मानी बात

पीड़ित युवक का कहना था कि वह लगातार कहता रहा कि वह पास बनवा लेगा, लेकिन वे नही माने और उसके साथ मारपीट करते रहें। युवक ने घटना की शिकायत अस्पताल प्रशासन एवं पुलिस से की है।

साथी भी पहुचे अस्पताल

बताया जा रहा है कि मारपीट में घायल सुनील द्विवेदी सांइस कालेज का छात्र नेता रहा है। उसने अस्पताल में विवाद की सूचना अपने साथियों को दी। जिसके बाद उसके साथी अस्पताल पहुच गए, लेकिन तब तक मारपीट करने वाले सुरक्षाकर्मी नदारत हो गए।

लगातार हो रहे विवाद

ज्ञात हो कि अस्पताल में मारपीट की घटनाएं आए दिन सामने आ रही है। एक दिन पूर्व ही रीवा हॉस्पिटल में डॉक्टर के साथ मारपीट का वीडियों वायरल हुआ था। जिसमें मरीज के परिजन डॉक्टर के साथ मारपीट कर रहे थें। तो वही अब एसजीएमएच में मरीज के अटेंडर के साथ मारपीट किए जाने की घटना सामने आई है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story