रीवा

रीवा में छात्र की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार

रीवा में छात्र की बेरहमी से पिटाई, वीडियो वायरल, आरोपी गिरफ्तार
x
रीवा- जिले के जवा थाना क्षेत्र के इटौरा गांव में तीन की संख्या में रहे आरोपियों ने 12वीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी।

रीवा- जिले के जवा थाना क्षेत्र के इटौरा गांव में तीन की संख्या में रहे आरोपियों ने 12वीं के छात्र की बेरहमी से पिटाई कर दी। इस दौरान आरोपियों ने डंडे टूटने तो किशोर को पीटा। आरोपियों ने किशोर के साथ मारपीट का वीडियो भी बना लिया। अपनी धमक जमाने के लिए वीडियो को सोसल मीडिया में वायरल भी कर दिया। मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने किशोर की पिटाई करने वाले एक आरोपी को जहां पकड़ लिया है वहीं फरार दो आरोपियों की तलाश पुलिस द्वारा की जा रही है।

पुलिस ने बताया कि 17 साल के छात्र के साथ 15 दिन पूर्व तीन आरोपियों ने मारपीट की थी। किशोर के साथ मारपीट का वीडियो गत दिवस लोकल WhatsAppमें वायरल हो गया। वायरल वीडियो के अनुसार आरोपी युवक, छात्र के मुंह में पैर रखे हुए हैं। डंडे से छात्र की पिटाई कर रहे हैं। गिड़गिड़ाते हुए छात्र हांथ जोड़ कर छोड़ने की विनती कर रहा है। आरोपी उसे पीटते जा रहे हैं। आरोपी का तीसरा साथ वीडियो बना रहा है।

वीडियो वायरल होने के बाद की शिकायत

बताया गया है कि संबंधित छात्र युवकों से डर गया था। इसी कारण से उसने पूर्व में मारपीट की शिकायत थाने में नहीं की थी। जब वीडियो वायरल हो गया तो थाने पहुंच कर छात्र ने मारपीट की शिकायत थाने में की। शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर मारपीट में शामिल आरोपी आशीष सिंह को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी फरार हैं।

विवाद का कारण

फरियादी युवक ने बताया कि आरोपी नशे के आदी हैं। आरोपियां ने उससे शराब पीने के लिए पैसे की मांग की थी। मना करने पर आरोपियों ने उसकी बेरहमी से पिटाई कर वीडियो बना लिया और उसे वायरल भी कर दिया।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story