रीवा

रीवा कलेक्टर की सख्त कार्रवाई, जल जीवन मिशन में लापरवाही करने वाले ठेकेदार हुए ब्लैकलिस्टेड

Rewa Collector Manoj Pushp News
x
Rewa MP News: रीवा जिले के हर बसाहट में नल से जल पहुंचाने की महत्वाकांक्षी योजना जल जीवन मिशन से बड़े पैमाने पर निर्माण कार्य कराये जा रहे हैं।

इस योजना में लापरवाही बरतने तथा समय सीमा में निर्माण कार्य पूरा न कराने वाले 3 ठेकेदारों के विरूद्ध कड़ी कार्यवाही की जा रही है। इस संबंध में कलेक्टर मनोज पुष्प ने बताया कि रीवा डिविजन में विकासखण्ड सिरमौर में कार्य कर रही अमित कान्स्ट्रक्शन कंपनी की 3 लाख 43 हजार 933 रूपये की राशि राजसात की गयी है।

मेसर्स नीरज त्रिपाठी तथा मेसर्स दीपक तिवारी द्वारा रायपुर कर्चुलियान के ग्राम कसई, कोलईया तथा जलदर में कार्य किया जा रहा है। इन दोनों निर्माण एजेंसियों की 67020 रूपये राजसात किये गये हैं। इन तीनों ठेकेदारों की कुल 4 लाख 77 हजार 973 रूपये की राशि राजसात की गयी है साथ ही इन कंपनियों को ब्लैकलिस्टेड किया गया है।

कलेक्टर ने कहा है कि जल जीवन मिशन का कार्य करने वाली कंपनियां गुणवत्ता का ध्यान रखते हुए समय सीमा में कार्य पूरा कराये। जिससे आमजनों को नल से शुद्ध जल मिल सके। इसमें किसी भी तरह की लापरवाही बरतने पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी। कलेक्टर ने बताया कि मऊगंज डिविजन में भी 3 ठेकेदारों के विरूद्ध पूर्व में कार्यवाही की जा चुकी है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story