रीवा

रीवा में महिला से भरे बाजार में अजीबो-गरीब लूट, जिसने भी सुना सन्न रह गया

रीवा में महिला से भरे बाजार में अजीबो-गरीब लूट, जिसने भी सुना सन्न रह गया
x
रीवा में लूट का नया तरीका तरीका.

रीवा (Rewa News): शहर में सक्रिय बदमाश लूट का नया तरीका इजात कर रहे है। वे महिलाओं को अपने झांसे में लेकर बड़े ही चालकी से उनके गहने-मोबाईल उड़ा रहे है। ऐसा ही एक मामला गुरूवार को शहर के सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत घोड़ा चौराहा रानीगंज से सामने आया है। पीड़ित महिला ने थाना में पहुच कर लूट की शिकायत दर्ज करवाई है

बेटी को स्कूल छोड़कर जा रही थी महिला

पीड़ित महिला गुड़िया पति उमेश शुक्ला ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि वह शहर के चिरूहुला कॉलोनी की रहने वाली है। वह अपनी बेटी को एसके स्कूल में छोड़ने के बाद घर लौट रही थी। उसने बताया कि दो की संख्या में रहे बदमाश घोड़ा चौराहे में उसे अपने झांसे में ले लिए और समीप ही रानीगंज ले गए। जंहा बड़े ही चालकी से उसके कान और गले के गहने उतरवाने के बाद जाने क्या कर दिये कि उसे कुछ याद नही रहा और बदमाश उसके गहने-मोबाईल लूट ले गए।

बदमाशों ने बताया माथें में है लक्ष्मी

गुडिया ने बताया कि बदमाश पहले उससे बात करने लगे और बताए कि उसके माथें में लक्ष्मी जी का वास है, जबकि हथेली में हनुमान, फिर क्या था महिला उनसे बात करने लगी और वे महिला को रानीगंज ले गए। जहां महिला के कान और गले के गहने एवं मोबाईल उससे लेकर चंपत हो गए। पुलिस महिला के आवेदन पर पत्र पर जांच कर रही है।

ज्ञात हो कि शहर में बाइर्कस गैंग के सदस्य अभी तक झपटा मारकर महिलाओं के गले से चैन एवं अन्य आभूषण की लूट करते आ रहे है। वही अब अध्यात्म बता कर महिलाओं से लूटपाट कर रहे है।

Next Story