रीवा

रीवा में शादी करके घर जा रहे दुल्हा-दुल्हन की कार में पत्थरबाजी, बरातियों में मच गया हड़कम्प

Rewa MP News
x
Rewa MP News: गढ़ थाना के बस स्टैंड में दुल्हा-दुल्हन की कार में पत्थरबाजी

Rewa MP News: रीवा जिले में गुंडागर्दी चरम पर है और अब तो इससे दुल्हा-दुल्हन तक सुरक्षित नही है। ऐसा ही एक मामला रीवा जिले के गढ़ थाना के घूम बस स्टैंड से सामने आया है। जहां मंगलवार की दोपहर बाइर्कस गैंग ने हाईवें मार्ग पर दुल्हा-दुल्हन के कार की न सिर्फ घेराबंदी कर लिए बल्कि कार सवार लोगो से मारपीट करके दुल्हा-दुल्हन के वाहन में पत्थरबाजी करके सीसे तोड़ दिए।

घटना की सूचना लगते ही अन्य बाराती मौके पर पहुच गए तो वही 100 डायल को फोन करके पीड़ित पक्ष के लोगो ने पुलिस को सूचना दिए। पुलिस शिकायत के आधार पर कार्रवाई कर रही है।

चन्द्रपुर गांव से आई थी बारात

बताया जा रहा है कि जिस बारात के दुल्हा-दुल्हन पर हमला किया गया है वह बारात रीवा जिले के चन्द्रपुर गांव से गढ़ थाना अंतर्गत नउआ गांव आई हुई थी। सोमवार को वैवाहिक आयोजन आयोजित किया गया वही मंगलवार की दोपहर बारात की विदाई हुई थी।

बारातियों का कहना था कि नउआ गांव से तकरीबन 15 किमी दूर घूम बस स्टैंड के पास जैसे ही दुल्हा-दुल्हन की कार पहुची तो अलग-अलग बाइक में सवार तकरीबन 15 लोग उन्हे घेर लिए। हमलाबर गाली-गलौज करने के साथ ही कार चला रहे दुल्हे के भाई के साथ मारपीट कर दुल्हा के गले से सोने की चेन और कुछ पैस लूट ले गए है।

डीजे वालो से हुआ था विवाद

बताया जा रहा है कि द्वारचार के समय बज रहे डीजे संचालको और बारातियों के बीच विवाद होने के साथ ही कहा सुनी हो गई थी। ऐसे में बारातियो को अंदेशा है कि डीजे वालो के द्वारा गुन्डो को लेकर यह हमला किया गया हैं। बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच के बाद विवाद की असली वजह सामने आएगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story