रीवा

रीवा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत

रीवा में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, पिता-पुत्र की मौत
x
रीवा जिले के बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के माड़ौ के पास हुआ हादसा।

रीवा । बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के माड़ौ के पास मंगलवार शाम करीब 6.40 बजे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार पिता-पुत्र को अपनी चपेट में ले लिया। सड़क हादसे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मर्चुरी में रखवाया है।घटना के बाद ट्रक चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया है। बैकुंठपुर पुलिस मर्ग कायम कर फरार वाहन और चालक की तलाश कर रही है।

घटना के संबंध में बैकुंठपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बाइक से पिता-पुत्र रीवा गए थे। पिता की आँख का इलाज कराकर बाइक से वो अपने गांव फूल देवास आ रहे थे। जैसे ही बाइक सवार पिता-पुत्र रीवा सिरमौर रोड में माड़ौ के समीप पहुंचे, विपरीत दिशा से रीवा की ओर जा रहे ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटना में संजय विश्वकर्मा पुत्र राजन विश्वकर्मा 35 वर्ष निवासी देवास चौकी लालगांव व उसके पिता राजन विश्वकर्मा 55 वर्ष की मौत हो गई।

थाना प्रभारी बैकुंठपुर विजय सिंह बघेल ने बताया कि सूचना के बाद दोनों को अस्पताल पहुंचवाया गया था, जहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत उन्हें मृत घोषित कर दिया। मर्ग कायम कर सीसीटीवी फुटेज से घटना कारित करने वाले वाहन और चालक की तलाश की जा रही है।

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story