रीवा

रीवा-गोविंदगढ़ मार्ग में रफ्तार ने लील ली दो जिंदगियां: वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहें दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने रौंदा, दोनों की मौत

वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहें दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने रौंदा
x

वैवाहिक कार्यक्रम से लौट रहें दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने रौंदा

रीवा-गोविंदगढ़ मार्ग में दो बाइक सवारों को अज्ञात वाहन ने रौंदकर मौत के घाट उतार दिया. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची और थाना क्षेत्र न होने की बात कहकर वापस लौट गई.

रीवा. तेज रफ़्तार वाहनों की बलि लगातार राहगीर चढ़ते जा रहें हैं. शुक्रवार की दरम्यानी रात रीवा-गोविंदगढ़ मार्ग के गंगापुर के पास एक ऐसा ही सड़क हादसा हुआ है, जिसमें दो बाइक सवारों की जान चली गई है. वैवाहिक कार्यक्रम से घर की तरफ लौट रहें बाइक सवारों को अज्ञात वाहन रौंदते हुए निकल गया. जिससे उनकी मौत घटनास्थल में हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार घटना रीवा-गोविंदगढ़ मार्ग के भटलो-गंगापुर के पास की है. शुक्रवार की तड़के दोनों युवकों को देख राहगीरों ने डायल 100 को सूचना दी. मौके पर गोविंदगढ़ थाना की पुलिस पहुंची और थानाक्षेत्र का मामला न होने की दुहाई देते हुए बिछिया थाना का मामला होने की बात कहकर वापस लौट गई.

मामला भटलो-डिहिया मार्ग के बीच की वजह से बिछिया थाना को सूचित किया गया. मौके पर एम्बुलेंस आई और दोनों को लेकर संजय गाँधी अस्पताल गई. जहां शवों को मर्चुरी में रखकर शिनाख्त के लिए परिजनों को सूचित किया गया. पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर मर्ग कायम किया है. इधर बिछिया पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है.

शादी कार्यक्रम से लौट रहें थे युवक

बिछिया थाना प्रभारी निरीक्षक प्रियंका पाठक के अनुसार, दो युवक हर्ष सेन पुत्र राजकिशोर सेन 22 वर्ष निवासी पुरैनिहा टोला थाना गोविंदगढ़ और राजकुमार सेन पुत्र बैज नाथ सेन 27 साल निवासी पुरैनिहा टोला थाना गोविंदगढ़ शादी समारोह में शामिल होने एक बाइक में सवार होकर रीवा गए हुए थें, अपने घर गोविंदगढ़ की तरफ लौटते हुए दोनों की सड़क हादसे में मौत हो गई है.


सड़क हादसे से पहले वैवाहिक समारोह में ली गई सेल्फी


हादसे से पहले शादी समारोह में ली थी सेल्फी

दोनों युवक शादी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गोविंदगढ़ के पुरैनिहा टोला से रीवा आये हुए थें. दोनों ने समारोह में एक साथ सेल्फी ली थी. युवकों को कहाँ पता रहा होगा कि यह उनकी आखिरी तस्वीर होगी. कार्यक्रम से लौटने के दौरान दोनों हादसे का शिकार हो गए और काल के गाल में समा गए.

भटलो व डिहिया के मध्य दुर्घटना

बिछिया पुलिस का कहना है कि दुर्घटना भटलो व डिहिया के मध्य हुई है. सड़क हादसे की टाइमिंग व दुर्घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है. ऐसा भी हो सकता है कि किसी वाहन की टक्कर न लगी हो. बल्कि युवक अनियंत्रित होकर गिर गए है. फिलहाल गांव वालों की मदद ली जा रही है. परिजनों को शिनाख्त के लिए बुलाया गया है. मामले की जांच भी शुरू कर दी गई है.

Next Story