रीवा

Rewa में भ्रमण के दौरान SP ने प्रधान आरक्षक को किया निलंबित, मचा हड़कंप

Rewa में भ्रमण के दौरान SP ने प्रधान आरक्षक को किया निलंबित, मचा हड़कंप
x
Rewa में भ्रमण के दौरान SP ने प्रधान आरक्षक को किया निलंबित, मचा हड़कंप रीवा (Rewa) : कोरोनावायरस को आम जनमानस में फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। जिसका पालन कराने के लिए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह (SP) के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा जिले में लगभग 4 दर्जन से अधिक चेकप्वाइंट बनाये हैं। जिसमें लगातार 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है, जो बिना मास्क के निकलने वालों को समझाइश देते हुए मुस्तैदी के साथ कार्रवाई भी कर रही है । 

रीवा (Rewa) : कोरोनावायरस को आम जनमानस में फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन किया गया है। जिसका पालन कराने के लिए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह (SP) के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा जिले में लगभग 4 दर्जन से अधिक चेकप्वाइंट बनाये हैं। जिसमें लगातार 24 घंटे पुलिस तैनात रहती है, जो बिना मास्क के निकलने वालों को समझाइश देते हुए मुस्तैदी के साथ कार्रवाई भी कर रही है ।

वहीं दुकानदारों के खिलाफ गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर चालानी कार्यवाई कर रही है। सोमवार को कलेटर इलैया राजा टी के साथ पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार सिंह ने शहर का भ्रमण किया जहां दुकानदारों को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के साथ-साथ अन्य निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक प्रकाश चौराहा पहुंचे जहां मेडिकल स्टोर संचालकों से भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए गाइडलाइन का पालन करने का निर्देश दिया है।

वहीं अपने भ्रमण में निकले पुलिस अधीक्षक ने सगरा थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक अखिलेश्वर सिंह को निलंबित कर दिया है । बताया जाता है कि जो कार्य उन्हें फील्ड में जाकर करना था वह थाने में बैठकर कर रहे थे। पुलिस अधीक्षक ने लापरवाही पाए जाने पर आरक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया। इस कार्रवाई से विभाग में हड़कंप मच गया।

पुलिस कप्तान ने बैकुंठपुर व सिरमौर थाना क्षेत्रों का भ्रमण कर पुलिस कर्मियों को कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन करवाने सख्त निर्देश देते हुए उनकी हौसला आफजाई भी की। आपको बता दें कि लगातार पुलिस की सख्ती के चलते कोरोनावायरस पेशेंटों की संख्या कम हुई है। जिसके चलते शीघ्र ही लॉकडाउन से मुक्ति मिलने के आसार हुए है। वहीं पुलिस अधीक्षक ने कहा है कि कोरोना व ब्लैक फंगस का खतरा टला नहीं है। गाइडलाइन का पालन करते हुए और घरों में रहकर ही इसकी रफ़्तार को कम कर सकते हैं।

Next Story