रीवा

रीवा में फरियादी महिला से पांच हजार रुपए घूंस मांगने वाले एएसआई को एसपी ने किया सस्पेंड

रीवा में फरियादी महिला से पांच हजार रुपए घूंस मांगने वाले एएसआई को एसपी ने किया सस्पेंड
x
MP Rewa News: हाल ही में चोरहटा थाना के नौबस्ता पुलिस चौकी में पदस्थ कार्यवाहक सहायक सुखेन्द्र सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था।

MP Rewa News: फरियादी से पैसे के लेनदेन करने के मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा एएसआई को निलंबित कर दिया गया है। निलंबित एएसआई सुखेन्द्र सिंह (ASI Sukhendra Singh) को रक्षित केन्द्र रीवा संबद्ध किया गया है।

बताया गया है कि चोरहटा थाना के नौबस्ता पुलिस चौकी में पदस्थ कार्यवाहक सहायक सुखेन्द्र सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था। वीडियो वायरल (Rewa ASI Viral) होने के बाद एसपी नवनीत द्वारा उसे निलंबित कर दिया गया है। गौरतलब है कि वीडियो में एएसआई सुखेन्द्र सिंह सादे कपड़े पहने चौकी के अंदर एक महिला से पैसों का लेन-देन करता हुआ दिखाई दे रहा है। एसपी ने इस मामले में कहा कि जांच की सुचिता बनाए रखने के लिए यह कार्रवाई आवश्यक थी।

एक हजार देने के बाद बना लिया वीडियो

बताया गया है कि 31 जुलाई को चौकी परिसर में एएसआई सुखेन्द्र सिंह ड्यूटी कर रहा था। इसी दरमियान चौकी पहुंची महिला मारपीट की शिकायत दर्ज कराने लगी। जिस पर एएसआई द्वारा प्ररकण दर्ज करने और कार्रवाई के लिए महिला से पांच हजार की मांग की गई। बताया गया है कि एक हजार देने के बाद महिला ने वीडियो बनाना शुरू कर दिया। वीडियो बनाने के बाद महिला ने इसे वायरल कर दिया। एसपी की जानकारी में जब यह मामला संज्ञान में आया तो पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को निलंबित कर दिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story