रीवा

नवागत एसपी नवनीत भसीन ने सम्हाली रीवा की कमान, बोले- जिले की प्राथमिकताओं एवं चैलेंज के अनुसार पुलिस काम करेगी

नवागत एसपी नवनीत भसीन ने सम्हाली रीवा की कमान, बोले- जिले की प्राथमिकताओं एवं चैलेंज के अनुसार पुलिस काम करेगी
x

नवागत एसपी नवनीत भसीन ने सोमवार 6 सितंबर को रीवा में कार्यभार संभाला

नवागत एसपी नवनीत भसीन ने पदभार ग्रहण करके कानून व्यवस्था को लेकर बाते मीडिया से साझा की है।

रीवा। जिले के नवागत पुलिस कप्तान (SP) नवनीत भसीन (IPS Navneet Bhasin) ने सोमवार को रीवा एसपी कार्यालय (Rewa SP Office) पहुंच कर अपना पदभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान पुलिस विभाग के अधीनस्थ अधिकारी मौजूद रहें। उन्होने एसपी का स्वागत किये।

प्राथमिकता एवं चेलैंज

2009 बैच के आईपीएस अधिकारी नवनीत भसीन ने पदभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने मीडिया को बताया कि कानून व्यवस्था को लेकर जिले की जो भी प्राथमिकताएं है, उन पर अमल किया जायेगा। यहां के जनप्रतिनिधि, अन्य विभागों के अधिकारी तथा जिले वासियों के हिसाब से पुलिस काम करेगी। (यह भी पढ़ें: तेज तर्रार युवा IPS नवनीत भसीन रीवा के पुलिस कप्तान होंगे, तबादला रुकवाने सड़कों पर उतर आई थी जनता...)


एसपी नवनीत भसीन ने सोमवार 6 सितंबर को रीवा में कार्यभार संभाला



उन्होने बताया कि कानून व्यवस्था बनाने के लिये जो भी चैलेंजेस होंगे, उस पर भी पुलिस काम करेगी। अपराध नियंत्रण एवं सामाजिक बुराई के लिये जो भी सूचना मिलेगी उस पर पुलिस तत्काल कार्रवाई करेगी।

यहां की भागौलिक स्थित से वाकिफ हूं

एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि पुलिस अफसर के रूप में वे पड़ोसी जिला सीधी में सेवाएं दे चुके है। जिसके चलते यहां की भागौलिक स्थित से वे पूर्व से ही वाकिफ है।

ज्ञात हो कि हाल ही में राज्य शासन द्वारा आईपीएस अधिकारियों में भारी फेरबदल किया गया है। इस दौरान रीवा एसपी राकेश सिंह का ग्वालियार तबादला किया गया, जबकि भोपाल में पदस्थ नवनीत भसीन को रीवा की कमान सौपी गई थी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story