रीवा

रीवा में 47 दिन से लापता फौजी पिता का पता लगाने के लिए पुत्र ने एडीजी को दिया आवेदन, जताई अपहरण की आशंका

रीवा में 47 दिन से लापता फौजी पिता का पता लगाने के लिए पुत्र ने एडीजी को दिया आवेदन, जताई अपहरण की आशंका
x
MP Rewa Latest News: 47 दिन से गायब फौजी पिता के लिए पुत्र ने जताई अपहरण की आशंका।

MP Rewa News: 47 दिन से लापता फौजी पिता का पता लगाने के लिए पुत्र द्वारा अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक रीवा को आवेदन दिया गया है। युवक ने अपने शिकायती आवेदन में कहा कि उसके पिता 3 जून से लापता है। पिता सेवानिवृत्त फौजी है। पिता का पता लगाने के लिए उसने बिछिया थाने में भी शिकायत की। इसके बाद भी पुलिस अभी तक पिता का पता नहीं लगा पाई है। एडीजी द्वारा युवक को पिता का पता लगाने संबंधी आश्वासन दिया गया है।

युवक सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि वह सीधी जिले के रामपुर नैकिन क्षेत्र का निवासी है। अपने पिता रावेन्द्र शुक्ला के साथ बिछिया थाने अंतर्गत कृष्णानगर का रहने वाला है। उसके पिता सेवानिवृत्त फौजी है। 3 जून से उसके पिता का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। पिता का पता लगाने के लिए बिछिया थाने के साथ ही एसपी रीवा को भी कई बार आवेदन दिया गया। लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला।

लगाया अपहरण का आरोप

युवक ने अपने आवेदन में बताया कि उसके पिता का अपने परिवार के लोगों के साथ काफी समय से पारिवारिक जमीनी विवाद का मामला चला आ रहा है। युवक ने संदेह जताया है कि परिवार के लोगों ने ही संपत्ति के लालच में उसके पिता का अपहरण कर बंधक बना के रखा हुआ है। युवक ने इस संबंध में शंका जाहिर करते हुए रामपुर नैकिन थाने में भी सूचना दी। लेकिन यहां भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके अलावा युवक द्वारा एसपी सीधी को भी आवेदन दिया गया। लेकिन पुलिस द्वारा युवक के पिता का पता लगाने के लिए कोई प्रयास नहीं किया गया।

कोई नहीं है सहारा

युवक ने बताया कि उसकी मां की मृत्यु 10 साल पूर्व ही हो गई थी। पिता ही उसके जीवन का एक मात्र सहारा है। लेकिन पिछले 47 दिन से वह भी लापता है। जिसके कारण उसके सामने आर्थिक समस्या सामने आ गई है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story