रीवा

रीवा में नहीं रुक रही 'नशा की तस्करी', फिर नशीली सिरप के साथ दो नाबालिग गिरफ्तार

Rewa MP News
x
रीवा जिला (Rewa District) नशा तस्करों से घिरता जा रहा है और नशा कारोबार में नाबालिग तस्कर भी सक्रिय हैं।

Rewa MP News: जिला नशा तस्करों से घिरता जा रहा है और नशा कारोबार में नाबालिग तस्कर भी सक्रिय है। जहां वे नशा की खेप दूसरे राज्यों से लेकर रीवा जिले में सप्लाई कर रहे है। ऐसे ही दो नाबालिग नशा तस्कर पुलिस के हाथ लगे है। पुलिस उनके पास से नशीली सिरप जब्त करके पूछताछ कर रही है।

यूपी से ला रहे थें नशीली सिरप

गढ़ थाना पुलिस ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि यूपी से नशा की खेप लेकर तस्कर आ रहे है। जिस पर कटरा बाईपास के पास घेराबंदी की गई थी। जहां बाइक से दो कम उम्र के लड़के हाथ लगे और उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से नशीली सिरप जब्त की गई है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

मुख्य तस्कर हुआ नामनेट

गढ़ पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान नाबालिगो ने बताया कि उक्त नशीली सिरप लालगांव निवासी गौरव सिंह को वे देने जा रहे थें। बताया जाता है कि गौरव सिंह उक्त क्षेत्र का नामी नशा तस्कर है। जिसके चलते पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया है और अब उसकी तलाश कर रही है। ज्ञात हो कि जिला सहित गढ़-लालगांव क्षेत्र में जमकर नशा तस्करी की जा रही है। सक्रिय नशा तस्कर दूसरे राज्यों से नशीली प्रदार्थ की तस्करी करके क्षेत्र में सप्लाई कर रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story