रीवा

SkyLord Death News: फेमस यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा Aka Skylord की मौत! एमपी रीवा से था नाता

SkyLord Death News: फेमस यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा Aka Skylord की मौत! एमपी रीवा से था नाता
x
SkyLord Died Accident Video: युट्यूबर अभ्युदय मिश्रा (Youtuber Abhyudaya Mishra) को लोग ''स्काईलॉर्ड'' (Youtuber Skylord) के नाम से जानते थे

Youtuber SkyLord Died: मध्य प्रदेश के फेमस युट्यूबर अभ्युदय मिश्रा (Abhyuday Mishra) Aka स्काईलार्ड (Youtuber Skylord) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। Youtuber Skylord अपने Madhya Pradesh Tour में थे इसी दौरन ट्रक की चपेट में आने से उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. Abhyuday Mishra Aka Skylord के चैनल में लाखों फॉलोवर्स थे. Skylord भारत के सबसे बड़े यूट्यूब कंटेंट क्रिएटर थे.


स्काईलार्ड अभ्युदय मिश्रा की मौत कैसे हुई

How Youtuber Skylord Died: बताया गया है कि फेमस युट्यूबर और गेमर Skylord अपनी बाइक से मध्य प्रदेश टूर पर निकले थे. बाइकिंग के दौरान की उनकी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. उन्होंने अपने Youtube चैनल के लिए MP Tourism Ride Tour By Skylord शुरू किया था, जिसमे वह एमपी के टूरिस्ट प्लेसेस के बारे में लोगों को बताने के लिए बाइक राइडिंग टूर पर निकले थे. मगर Skylord का सफर एमपी के नर्मदापुरम पिपरिया (Narmadapuram Pipariya) में खत्म हो गया. यूटूबर अभ्युदय मिश्रा पिपरिया स्टेट हाइवे सोहागपुर के बाद दर्दनाक रोड एक्सीडेंट का शिकार हो गए. उनकी बाइक को पीछे से तेज़ रफ़्तार ट्रक ने ठोकर मार दी, जिसके बाद Skylord बुरी तरह ज़ख़्मी हो गए, उन्हें तुरंत हॉस्पिटल भी ले जाया गया मगर इलाज के दौरान उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

लोग पूछ रहे थे Where Is Skylord

दरअसल Youtuber Skylord का एमपी बाइक टूर खजुराहों से शुरू हुआ था, जिसका समापन 27 सितम्बर को भोपाल में होना था. इस टूर के लिए अभ्युदय मिश्रा को एमपी टूरिज्म (MP Tourism) ने स्पॉन्सर किया था. एमपी पर्यटन विभाग के अधिकारी ने बताया कि 27 सितम्बर को जब Skylord भोपाल पहुंचने के लिए सोहागपुर स्टेट हाइवे से गुजर रहे थे तभी उनकी सड़क हादसे में मौत हुई. मगर Youtuber Abhyuday Mishra की मौत की जानकारी लोगों को अब मालूम हुई. कई दिनों से उनके फैंस Twitter और Google में ''Where Is Skylord'' ''What Happened To Skylord" जैसे सवाल कर रहे थे.

रीवा में पैदा हुए थे Youtuber Skylord

Youtuber Skylord Biography: Skylord यानी Abhyuday Mishra को चाहने वालों को यह मालूम नहीं होगा कि वह मध्य प्रदेश के रीवा शहर (Rewa City) में पैदा हुए थे. यूट्यूबर अभ्युदय मिश्रा का जन्म 1999 में रीवा में हुआ था. जब वो 3 साल के थे तब अपने परिवार के साथ इंदौर शिफ्ट हो गए थे. और वहीं के हो गए थे. 2013 में उन्होंने गेमिंग और प्रोग्रामिंग की दुनिया में कदम रखा था. और 2020 में जब वो सिर्फ 21 साल के थे तभी अपना Youtube चैनल 'Skylord' शुरू करके ऑनलाइन गेम लाइव स्ट्रीमिंग और कंटेंट बनाना शुरू कर दिया था. Skylord को Free Fire गेमिंग की लाइव स्ट्रीमिंग से शोहरत मिली थी.

स्काईलार्ड के लाखों फॉलोवर्स थे (Youtuber Skylord Followers)

Skylord Youtube Followers: 14 लाख सब्सक्राइबर्स यूट्यूब में थे

Skylord Instagram Followers: 3.5 लाख से ज़्यादा लोग इंस्टाग्राम में फॉलो करते थे

Skylord Accident Video: जब अभ्युदय मिश्रा Aka स्काईलॉर्ड का एक्सीडेंट हुआ उस वक़्त भी उनके हेलमेट में लगे कैमरा में पूरी घटना रिकॉर्ड हुई होगी। इस घटना से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल रहे हैं. वीडियो में साफ़ दिखाई देता है कि Skylord की बाइक को ट्रक घसीटते हुए ले जा रहा है. और दूसरे वीडियो में लोग Skylord को एम्बुलेंस में ले जा रहे हैं

Youtuber Skylord Accident Video:

https://youtube.com/shorts/-MFrN5EDhF4?feature=share


https://youtube.com/shorts/BPE-b74GDPc?feature=share
https://youtube.com/shorts/fPyQYCkfYIM?feature=share


Next Story