रीवा

रीवा: यूपी से लापता युवती का पिपराही जंगल से बरामद हुआ कंकाल, हत्या कर फेंका गया था शव

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले (Rewa District) के हनुमना थाना क्षेत्र स्थित पिपराही जंगल में 24 वर्षीय युवती का कंकाल पाया गया।

Rewa MP News: रीवा जिले (Rewa District) के हनुमना थाना क्षेत्र स्थित पिपराही जंगल में 24 वर्षीय युवती का कंकाल पाया गया। यूपी में युवती की हत्या कर आरोपियों ने शव को जंगल में फेंक दिया था। युवती की शिनाख्त यूजी के मिर्जापुर निवासी नेहा कोल के रूप में की गई है।

पुलिस द्वारा युवती के कंकाल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र हनुमना ले जाया गया। जहां से युवती के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल भेजा गया। एसजीएमएच में फोरेंसिक टीम द्वारा युवती के कंकाल का पीएम कर उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि बीते दिवस मिर्जापुर लापता युवती की तलाश करते हुए हनुमना पहुंची। मिर्जापुर और हनुमना पुलिस ने क्षेत्र के पिपराही जंगल में युवती का कंकाल दस्तायब किया। जंगल में युवती के कंकाल मिलने का पता क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। युवती का शव पूरी तरह से कंकाल में तब्दील हो गया था।

कैसे चला पता

हनुमना पुलिस ने बताया कि मिर्जापुर जिले की निवासी नेहा कोल 13 जुलाई से लापता थी। परिजनों द्वारा युवती के गुमशुदगी की शिकायत थाने में की गई थी। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आईपीसी की धारा 363 का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने संदेह के आधार पर क्षेत्र के युवक को धर दबोचा। पूंछताछ में संदेही ने युवती के हत्या की बात स्वीकार कर ली।

पुलिस की माने तो अरोपी ने युवती की हत्या करने के बाद उसके शव को पिपराही पहाड़ में फेंक दिया था। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने युवती का कंकाल पिपराही जंगल से दस्तयाब कर लिया। आरोपी ने किस कारण से युवती की हत्या की, इस बारे में पुलिस अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कह रही है।

दुष्कृत्य का आशंका

माना जा रहा है कि आरोपी ने युवती के साथ दुष्कृत्य कर उसकी हत्या की है। हालांकि पुलिस अभी इस बारे में स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कर रही है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही दुष्कृत्य की पुष्टि हो पाएगी।

वर्जन

युवती का कंकाल पिपराही जंगल में मिला है। युवती की हत्या कर उसके शव को जंगल में फेंका गया था। युवती यूपी की रहने वाली है। यूपी पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी की निशानदेही पर ही पुलिस ने युवती का कंकाल जंगल से दस्तयाब किया है।

शैल यादव, थाना प्रभारी हनुमना

Next Story