सिंगरौली

एमपी के सिंगरौली में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगा कर दे दी जान, जानिए क्या है कारण

एमपी के सिंगरौली में पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगा कर दे दी जान, जानिए क्या है कारण
x
MP Rewa Murder News : गत दिवस बेलवानी गांव की निवासी गीता बैगा का शव जहां कमरे के अंदर खून से लथपथ हालत में मिला था व उसके पति ने की बाहर पेड़ में लटकती हुई लाश मिली थी।

MP Singrauli News : एमपी के सिंगरौली जिले के जियावन थाना क्षेत्र के बेलवानी गांव में दंपत्ति के मौत की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है। बताया गया है कि पत्नी की हत्या करने के बाद पति ने फांसी लगा कर अपनी जान दे दी। गौरतलब है कि गत दिवस बेलवानी गांव की निवासी गीता बैगा का शव जहां कमरे के अंदर खून से लथपथ हालत में मिला था वहीं महिला के पति लखनलाल बैगा 45 वर्ष का शव घर के बाहर पेड़ से लटकता हुआ पाया गया था। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने मौका मुआयना कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा। जहां से दंपत्ति के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया।

घटना का कारण

पुलिस ने बताया कि लखनलाल अपनी पत्नी गीता पर चारित्रिक संदेह किया करता था। जांच में जो पता चला है उसके अनुसार घटना दिनांक को दंपत्ति के बीच विवाद हुआ था। विवाद इतना बढ़ा कि पति ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी महुआ के पेड़ से लटक कर अपनी जान दे दी।

कैसे चला पता

पुलिस ने बताया कि महिला के शव के समीप ही उसके पति का खून भी मिला है। इस बात का पता ब्लड सैंपल की जांच के बाद चला है। माना जा रहा है कि महिला की हत्या किए जाने के दौरान अधेड़ को भी चोंट लग गई होगी, जिससे मौके पर खून की कुछ बूंदे गिर गई होगी। पुलिस अधिकारियों की माने तो चारित्रिक संदेह के कारण दंपत्ति के बीच विवाद हुआ और पति ने पत्नी की हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story