रीवा

रीवा में मानवता शर्मसार: सगे चाचा ने मासूम भतीजियों से किया दुष्कर्म, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

Rewa MP News
x
रीवा के लौर थाना क्षेत्र में दो मासूम सगी बहनों से चाचा ने किया दुष्कर्म।

Rewa MP News: मानवता को शर्मसार करने वाला एक मामला रीवा जिले के लौर थाना क्षेत्र से सामने आया है। जहां चाचा ने अपनी सगी मासूम भतीजियो से गलत काम किया है। पीड़ित बच्चीयों की मां ने थाना में पहुच कर इसकी शिकायत दर्ज करवाई है। जिस पर पुलिस पॉक्सो एक्ट, 376 सहित अन्य धाराओं के तहत अपराध दर्ज करके आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

बच्चियों का कराया गया मेडिकल परीक्षण

लौर थाना की पुलिस दुर्ष्कम मामले में अपराध दर्ज करके दोनो बच्चियों को रीवा के जिला अस्पताल में मेडिकल परीक्षण कराई है। वही शिकायत एवं मेडिकल रिर्पोट के आधार पर कार्रवाई करने की बात पुलिस कह रही है।

7 वर्षीय है मासूम

जिस बच्ची के साथ चाचा ने गलत काम किया है। उसकी आयु 7 वर्ष एवं उसके छोटी बहन की उम्र और भी कम है। बच्चियों की मां ने पुलिस को बताया कि आरोपी कहीं बाहर का नही बल्कि उसके घर का ही है और उसने अक्टूबर माह में 7 वर्षीय बेटी के साथ गलत काम किया था। घर का मामला होने के कारण वह चुप रही, तो वही उसकी छोटी बेटी के साथ भी वह गलत काम करने का प्रयास किया तो वह देख ली, जिसके बाद वह थाना में शिकायत दर्ज करवाई है।

महिला का पति रहता है परदेश

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि उसका पति कमाने के लिए बाहर रहता है और घर में वह अपनी दो बच्चियों को लेकर रहती है। जहां उसके देवर की गलत नीयत उसकी बेटियों पर लगी हुई है। विरोध करने पर उसके साथ भी मारपीट कर रहा था। परेशान होकर वह पुलिस की शरण ली है। तो वही मामले को पुलिस कप्तान नवनीत भसीन ने गंभीरता से लिया है। पुलिस टीम को समय गवाएं बिना एक्टिव करते हुए आरोपी को गिरफ्तार करवा कर कारवाई कर रहे है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story