रीवा

Rewa: कोरोना की तीसरी लहर से निपटने SGMH तैयार, पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने ली बैठक

Rewa: कोरोना की तीसरी लहर से निपटने SGMH तैयार, पूर्व मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने ली बैठक
x
रीवा / Rewa Latest News : कोरोना के दूसरी लहर की भयावहता को देखते हुए देश, प्रदेश तथा जिले का स्वास्थ्य अमला सर्तक है। पूर्वानुमान के मुताबिक कोरोना की तीसरी लहर का सबसे ज्यादा असर छोटे बच्चों पर पडेंगा।

रीवा / Rewa Latest News : कोरोना के दूसरी लहर की भयावहता को देखते हुए देश, प्रदेश तथा जिले का स्वास्थ्य अमला सर्तक है। पूर्वानुमान के मुताबिक कोरोना की तीसरी लहर का सबसे ज्यादा असर छोटे बच्चों पर पडेंगा।

ऐसे में एसएस मेंडिकल कालेज अंर्तगत संचालित सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में एक अलग से वार्ड बनाया गया है।

बैठक में ये रहे उपस्थित

तैयारियों के संबंध में जानकारी लेने के लिए पूर्व मंत्री वर्तमान रीवा विधायक राजेन्द्र शुक्ल ने बैठक ली।

जिसमें कलेक्टर इलैयाराजा टी के साथ ही मेंडिकल कालेज के डीन डॉ. मनोज इंदुरकर, अधीक्षक संजय गांधी अस्पताल डॉ. एसडी गर्ग, अधीक्षक सुपर स्पेशलिटी अस्तपाल डॉ. अक्षय श्रीवास्तव, डॉ. यत्नेश त्रिपाठी, कोविड प्रभारी डॉ. नरेश बजाज उपस्थित रहे।

बच्चों का हो समुचित इलाज

कोरोना की तीसरी लहर में सबसे ज्यादा बच्चे प्रभावित होगंे ऐसा जनकारों द्वारा कहा जा रहा है।

बैठक में श्री शुक्ला ने कहा कि मेंडिकल कालेज में ऐसी व्यवस्था बनाई जाय के आने वाले समय में अगर कोरोना की तीसरी लहर का असर रीवा के साथ ही विध्य में पड़ता है तो हर बच्चे को समुचित इलाज की सुविधा मिल सके।

सुपर स्पेशलिटी अधीक्षक ने दी जानकारी

सुपर स्पेशलिटी अस्पताल अधीक्षक ने बैठक के दौरान जानकारी देते हुए बताया कि अस्पताल में ब्लैक फंगस के इलाज तथा कोरोना की तीसरी संभावित लहर की पूर्व तैयारियां की जा रही हैं।

उन्होने बताया सुपर स्पेशलिटी अस्पताल के द्वितीय तल में 30 बिस्तर का विशेष वार्ड बनने कार्य किया जा रहा हैं जो पूर्णता की ओर है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story