रीवा

रीवा में SGMH के पार्किंग कर्मचारी को अगवा कर चाकू घोंपा, हालत गंभीर

रीवा में SGMH के पार्किंग कर्मचारी को अगवा कर चाकू घोंपा, हालत गंभीर
x
रीवा के संजय गांधी अस्पताल (SGMH) परिसर की घटना, पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान की है, एक गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश जारी है।

रीवा. शहर में अपराधी इनदिनों पूरी तरह से बेखौफ हो चुके हैं। वह भीड़-भाड़ वाले सार्वजनिक स्थलों पर भी वारदात करने से नहीं चूकते। शनिवार की रात बाइक सवार बदमशों ने संजय गांधी अस्पताल के पार्किंग कर्मचारी का अपहरण कर चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह बुरी तरह से जख्मी हो गया। अस्पताल में उपचार जारी है। देर रात हुई यह वारदात अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिस आधार पर पुलिस ने तीन आरोपियों की पहचान की है, जिसमें से एक गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दो आरोपी अब भी फरार बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश जारी है।

दरअसल, नईगढ़ी थाना क्षेत्र निवासी सनी पटेल संजय गांधी अस्पताल की वाहन पार्किंग में कर्मचारी है। वर्तमान में वह ढेकहा में रहता है। शनिवार रात प्रतिदिन की तरह ड्यूटी पर था, तभी दो बाइकों में सवार होकर आधा दर्जन आरोपी पहुंचे और युवक को जबरदस्ती गाड़ी में बैठा ले गए और धोबिया टंकी के पास उस पर चाकू से कई बार हमला किया। सनी जब खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर गया तो आरोपी उसे धमकाते हुए मौके से फरार हो गए। घायल युवक किसी तरह अस्पताल पहुंचा और परिसर में गिर गया। जानकारी मिलने पर स्टाफ ने उसे वार्ड में भर्ती कराते हुए उपचार शुरू कराया।

वीडियो वायरल करने का लगा रहा था आरोप

आरोपी मोनू अस्पताल परिसर में लेटा था। किसी ने उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। आरोपी को आशंका है कि यह वीडियो साइकिल स्टैंड के कर्मचारी ने ही वायरल किया है, जिसका बदला लेने के लिए उसने इस वारदात को अंजाम दिया है।

यह आरोपी गिरफ्तार

देर रात चाकूबाजी की घटना से पूरे अस्पताल में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मोनू उर्फ ज्ञानेन्द्र सिंह निवासी पीटीएस, सागर मिश्रा, रिजवान खान पिता अब्दुल बिछिया सहित तीन तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए। तीनों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पूछताछ की जा रही है। वारदात को अनजाम देने वाले दो आरोपी अब भी फरार हैं। उनकी तलाश जारी है।

साइकिल स्टैण्ड के कर्मचारी पर आरोपी ने चाकू से हमला किया है। उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। साथ ही वारदात को अंजाम देने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है। - शिवाली चतुर्वेदी, सीएसपी रीवा
Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

Neelam Dwivedi | रीवा रियासत

नीलम द्विवेदी जर्नलिज़्म से स्नात्कोत्तर हैं। 2016 से रीवा रियासत डॉट कॉम में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं। इन्हें देश-दुनिया, राजनीति के अलावा स्पोर्ट्स, हेल्थ, होम डेकोर, रिलेशनशिप, लाइफस्टाइल और एंटर्टेंमेंट जैसे टॉपिक्स पर लिखने का अनुभव है। इसके अलावा खाली समय में नेचर को एक्सप्लोर करना पसंद करती हैं। साथ ही म्यूजिक, थिएटर और किताबों में भी इनकी बहुत रुचि है।

    Next Story