रीवा

रीवा के पथरी गांव में मिले लापता नाबालिग बच्ची के कटे हुए अंग, नोंच रहे थे स्वान

Sanjay Patel
15 March 2023 9:47 AM GMT
रीवा के पथरी गांव में मिले लापता नाबालिग बच्ची के कटे हुए अंग, नोंच रहे थे स्वान
x
Rewa News: गेहूं के खेत में लापता नाबालिग बच्ची के कटे हुए अंग मिलने के बाद सनसनी फैल गई। इन अंगों को स्वान अपना निवाला बना रहे थे।

गेहूं के खेत में लापता नाबालिग बच्ची के कटे हुए अंग मिलने के बाद सनसनी फैल गई। इन अंगों को स्वान अपना निवाला बना रहे थे। संदिग्ध शव देख ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना आसपास के लोगों को दी गई। जिस पर लोग मौके पर पहुंच गए। खेत में क्षत-विक्षत अंग पड़े होने की सूचना पुलिस को दी गई। मामला एमपी के बैकुण्ठपुर थाना अंतर्गत ग्राम पथरी का है।

क्या है मामला

बताया गया है कि नाबालिग बच्ची कक्षा छठवीं में अध्ययनरत थी। होली के दिन वह मौसी के घर जाने के लिए अकेली घर से निकली थी। जिसके बाद से वह लापता हो गई। इस दौरान जब परिजनों ने बच्ची की खबर मौसी के यहां ली तो उन्हें इस बात की जानकारी हुई कि वह मौसी के घर तो पहुंची ही नहीं। जिसकी सूचना परिजनों द्वारा बैकुण्ठपुर थाने को दी गई। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी थी। 10 वर्षीय इस बच्ची के लापता होने के सातवें दिन मंगलवार की रात 7 बजे पुलिस को यह जानकारी मिली कि खेत में मानव अंग क्षत विक्षत हालत में पड़े हुए हैं जिसे स्वान नोच रहे हैं।

सिर सहित कंधे का हिस्सा बरामद

खेत में मानव अंग पड़े होने की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंच गया। सिरमौर एसडीओपी नवीन तिवारी, नवागत निरीक्षक श्वेता मौर्य सहित स्थानांतरित निरीक्षक राजकुमार मिश्रा के साथ खेत में टार्च की रोशनी में मानव अंग की खोजबीन की गई। इस दौरान घटनास्थल को पुलिस द्वारा सुरक्षित करा दिया गया है। पुलिस द्वारा बच्ची के परिजनों को मौके पर बुलाया गया जिनके द्वारा कपड़ों के आधार पर शिनाख्ती की गई। पुलिस द्वारा मृतका के सिर सहित कंधे का हिस्सा बरामद कर लिया गया है जबकि अन्य अंगों की तलाश की जा रही है। पुलिस का ऐसा मानना है कि साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य से बच्ची के टुकड़े कर इधर-उधर फेंक दिए गए होंगे। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की तह तक पहुंचने के प्रयास जारी हैं। पुलिस का कहना है कि इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी जल्द ही पुलिस गिरफ्त में होंगे।

Next Story