रीवा

रीवा सेंट्रल जेल में प्रहरी से मारपीट, जेलर के खिलाफ शिकायत दर्ज

19 prisoners will be released on Republic Day for hope of free life
x
Rewa Central Jail News: रीवा के केन्द्रीय जेल में जेल प्रहरी से मारपीट

Rewa Central Jail News: जेल की सुरक्षा करने वाले प्रहरी से मारपीट किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। जहां जेल प्रहरी सतीष मिश्रा ने रीवा केन्द्रीय जेल के जेलर पर मारपीट करने का आरोप लगाते इसकी शिकायत शहर के अमहिया थाना में दर्ज करवाई है।

बंदियों ने पीटा

जेल प्रहरी सतीष मिश्रा का आरोप है कि जेल में उसके साथ जेलर ने न सिर्फ मारपीट की है बल्कि बंदियों से भी उसके साथ मारपीट करवाई गई है। रीवा जेल में मारपीट की यह घटना सामने आने से एक बार फिर केन्द्रीय जेल रीवा चर्चा में आ गया है। ज्ञात हो कि केन्द्रीय जेल रीवा में जेलर पर गोली चलाने तथा जेल परिक्षेत्र में बदमाशो के द्वारा हवाई फायर करने सहित कई तरह की घटनाएं सामने आ चुकी है। तो वही अब जेल प्रहरी से मारपीट का मामला चर्चा में आ गया है।

सीधी जेल में पदस्थ है प्रहरी

जेल प्रहरी सतीष मिश्रा ने पुलिस को बताया कि वह सीधी जेल मे बतौर जेल प्रहरी के पद पर पदस्थ है, चूकि सीधी जेल भी रीवा केन्द्रीय जेल के अधीनस्थ है। ऐसे में वह जेल आया हुआ था। वही अमहिया थाना प्रभारी ने मीडिया को जानाकरी देते हुए बताया कि जेल प्रहरी ने शिकायत की है। सरकारी क्वाटर को लेकर विवाद सामने आ रहा है। पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story