रीवा

रीवा: कार में ले जाया जा रहा 40 KG गांजा जब्त, दो गिरफ्तार

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले की लौर पुलिस ने कार में ले जाया जा रहा 40 किग्रा गांजा जब्त कर लिया है।

Rewa MP News: रीवा जिले की लौर पुलिस ने कार में ले जाया जा रहा 40 किग्रा गांजा जब्त कर लिया है। जब्त गांजा की कीमत 40 हजार बताई पुलिस ने दो आरोपियों को भी पकड़ा है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध है।

पुलिस ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि तमरी से मनगवां की तरफ कार में अवैध गांजा की तस्करी की जा रही है। सूचना मिलने के बाद पुलिस द्वारा मामले के संबंध मेंं वरिष्ठ अधिकारियों को जानकारी दी गई। अधिकारियों के निर्देश के बाद लौर पुलिस ने देवतालाबा बाईपास में घेराबंदी कर आरोपियों को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। मौके पर पहुंचते ही पुलिस ने कार को रोक लिया। वाहन की तलाशी लेने पर पुलिस को उसमें से 40 किग्रा गांजा मिला। गौरतलब है कि कार के डिग्गी की तलाशी लेने पर पुलिस को उसके अंदर सफेद बोरी मेंं अवैध गांजा मिला।

ये हैं आरोपी

गांजा के साथ पुलिस ने जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें रोहिणी कुशवाहा उर्फ बबलू पुत्र रामचन्द्र कुशवाहा 49 वर्ष निवासी पडरा कोतवाली और उदय प्रकाश चन्द्रवंशी पुत्र गिरवर चन्द्रवंशी 37 वर्ष निवासी ग्राम सलहरा थाना राजेन्द्रग्राम जिला अनूपपुर शामिल है।

वर्जन

कार में ले जाया जा रहा अवैध गांजा पुलिस ने जब्त किया है। गांजा के साथ पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। पकड़े गए आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने 40 क्रिग्रा गांजा जब्त किया है। आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया।

केपी त्रिपाठी, थाना प्रभारी लौर

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story