रीवा

REWA में ड्रिप ड्राइव रेस्क्यू शुरू: टमस नदी में डूबे युवक को खोजने जबलपुर से पहुंची SDRF, 3 दिन पूर्व पटेहरा पुल से लगाई थी छलांग

Rewa MP News
x
Rewa MP News: रीवा जिले के अतरैला थाना अंतर्गत पटेहरा पुल से छलांग लगाने वाले युवक का पता लगाने के लिए जबलपुर से एनडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू कर युवक का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

एसडीआरएफ की टीम द्वारा रेस्क्यू किए जाने के बाद भी युवक का पता नहीं चल पाया है। बताया गया है कि शुक्रवार को फिर से टीम द्वारा युवक का पता लगाने के लिए टीम में छलांग लगा कर ड्रिप ड्राइव रेस्क्यू किया गया।

क्या है मामला

बताया गया है कि अतरैला निवासी बलराम गुप्ता 30 वर्ष ने गत दिवस पटेहरा पुल से टमस नदी में छलांगलगा दी थी। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ की टीम द्वारा युवक की तलाश मोटर बोट की सहायत से की गई। लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया। साथ ही युवक का पता न चलने पर जबलपुर से एनडीआरएफ की टीम को बुलाया गया। टीम के गोताखोरों की मदद से युवक की तलाश के लिए ड्रिप ड्राइव रेस्क्यू किया गया। लेकिन कामयाबी नहीं मिल पाई।

क्या है डीप ड्राइव रेस्क्यू

ड्रिप ड्राइव रेस्क्यू में टीम द्वारा आक्सीजन सिलेण्डर की मदद से नदी की गहराई में तलाशी अभियान किया जाता है। इसकी मदद से टीम के सदस्य काफी देर तक गहरे पानी में रह सकते हैं। बीते दिवस इसी के माध्यम से युवक की तलाशी की गई। लेकिन युवक का पता नहीं चल पाया।

कारण अज्ञात

अंतरैला पुलिस की माने तो युवक ने किस कारण से टमस नदी में छलांग लगाई इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा युवक द्वारा किए गए आत्महत्या के कारण का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story