रीवा

रीवा में ट्रक की ठोकर से स्कूटी सवार छात्रा की मौत, आवागमन रहा ठप्प

Anuppur MP News
x
MP Rewa News: ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई।

MP Rewa News: चोरहटा थाना अंतर्गत अगडाल के समीप ट्रक की चपेट में आई स्कूटी सवार छात्रा की मौत हो गई। पुलिस द्वारा मृतका के शव को पीएम के लिए संजय गांधी अस्पताल (Sanjay Gandhi Hospital) ले जाया गया। शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने बताया कि अगडाल निवासी छवि मिश्रा 14 वर्ष चोरहटा क्षेत्र स्थित एक निजी विद्यालय में कक्षा 9 की छात्रा थी। स्कूल की छुट्टी होने पर छात्रा अपने भाई के साथ स्कूटी में सवार होकर घर जा रही थी। अगडाल के समीप पहुंचते ही पीछे से तेज गति में आ रहे ट्रक ने स्कूटी को ठोकर मार दी। जिसके कारण स्कूटी सवार छात्रा सड़क में गिर गई। ट्रक की चपेट में आने से छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में छात्रा के भाई को भी सामान्य चोंट आई है। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा छात्रा के शव को अस्पताल भेजवाया गया।

थमे रहे वाहनों के पहिए

इस घटना के बाद मौके पर जाम की स्थिति निर्मित हो गई। जिसके कारण यहां तकरीबन आधे घंटे तक आवागमन पूरी तरह से ठप्प रहा। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा जाम को हटाते हुए यातायात व्यवस्था फिर से शुरू की गई।

सड़क हादसे में वृद्ध की मौत

रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र में गुरूवार की सुबह ट्रक की चपेट में आए वृद्ध की जहां मौत हो गई वहीं बाइक सवार युवक घायल हो गया। मृतक वृद्ध गुरू प्रसाद तिवारी 62 वर्ष और घायल युवक शिवेश तिवारी दोनो निवासी मढ़ी मनगवां को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। युवक अपने परिवार के ही गुरूप्रसाद तिवारी के साथ बाइक में सवार हेकर रीवा आ रहा था। जैसे ही वह रायपुर कर्चुलियान के समीप पहुंचा पीछे से तेज थम गति में आ रहे ट्रक ने बाइक को ठोकर मार दी। जिसके कारण बाइक सवार वृद्ध सड़क में गिर गया। ट्रक की चपेट में आने से वृद्ध की मौके पर ही मौत हो गईए जबकि युवक घायल हो गया। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस और एबुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची एबुलेंस की मदद से मृतक वृद्ध और युवक को एसजीएमएच लाया गया। जहां से मृतक वृद्ध के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story