रीवा

रीवा में सड़क दुर्घटना में स्कूटी सवार तीन घायल, गंभीर

Anuppur MP News
x
Accident in Rewa: बीती रात मढ़ा के समीप तीन युवक लहूलुहान अवस्था में सोमवार की शाम पडे़ हुए थे।

MP Rewa News: गोविंदगढ़ थाना अंतर्गत मढ़ा के समीप बीते दिवस अज्ञात वाहन की ठोकर से स्कूटी सवार तीन लोग घायल हो गए। घायलों को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे घायलों की हालत गंभीर बताई गई है। घायल युवकों के स्कूटी को किस वाहन ने ठोकर मारी, इसका पता नहीं चल पाया है।

बताया गया है कि मढ़ा के समीप तीन युवक लहूलुहान अवस्था में सोमवार की शाम पडे़ हुए थे। स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना से 108 एम्बुलेंस को दी गई। मौके पर पहुंची 108 रामनगर एम्बुलेंस के चिकित्सक बृजराज टंडन और पायलट नागेन्द्र मिश्रा द्वारा घायलों को संजय गांधी अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की गई। चिकित्सालय के आकस्मिक चिकित्सा विभाग पहुंचे घायलों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें सर्जरी वार्ड रेफर कर दिया। चिकित्सकों द्वारा घायलों का इलाज किया जा रहा है।

ये हैं घायल

स्कूटी सवार घायलों में हरिहर प्रसाद शुक्ला 36 वर्ष निवासी पुरैना, संतोष सोनी पु़त्र सुंदरलाल सोनी नई बस्ती सतना सहित एक अन्य घायल शामिल है।

पुलिसकर्मी जख्मी

चोरहटा थाना अंतर्गत उमरी के समीप एक अन्य सड़क हादसे की घटना में घायल पुलिसकर्मी को संजय गांधी अस्पताल लाया गया। डायल 100 चोरहटा द्वारा घायल आरक्षक वेदप्रकाश मिश्रा को एसजीएमएच में भर्ती कराया गया है। आरक्षक की हालत गंभीर बताई गई है। गौरतलब है कि वेदप्रकाश भोपाल में आरक्षक के पद पदस्थ हैं। आरक्षक के अचेत होने के कारण इस बात का पता नहीं चल पाया है कि वह रीवा क्यों और किस काम से आए थे और किस गाड़ी से वह सड़क दुर्घटना का शिकार हुए हैं।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story