रीवा

बाइक की टक्कर से घायल स्कूटी सवार की SGMH में मौत, सीधी से किया गया था रेफर

Rewa MP News
x

सांकेतिक तस्वीर 

घायल को सीधी जिला चिकित्सालय से उपचार के लिए रीवा SGMH रेफर किया गया था. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

रीवा। जिला चिकित्सालय सीधी से रेफर करने पर संजय गांधी चिकित्सालय लाए गए घायल को रीवा के डॉक्टर भी नहीं बचा पाये। सीधी जिला चिकित्सालय तथा SGMH के डॉक्टरों ने घायल को बचाने हर सम्भव प्रयास किया लेकिन असफलता हाथ लगी। सड़क हादसे में घायल शख्स ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। वहीं पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच में जुटी है।

बाइक सवार ने स्कूटी को मारी थी टक्कर

जानकारी के अनुसार कोल्हूडीह थाना कमर्जी निवासी रामबहादुर सिंह उम्र 55 वर्ष अपनी स्कूटी में सवार होकर किसी काम से सीधी जा रहे थे। वह जैसे ही देवघाट के पास पहुंचे की पीछे से आ रही बाइक सवार ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में स्कूटी सवार बुरी तरह घायल हो गये। वहीं बाइक सवार टक्कर मारने के बाद फरार हो गया।

स्थानीय लोग ले गये अस्पताल

हादसे के बाद घायल को इलाज के लिए जिला चिकित्साल ले जाया गया। लेकिन अधेड़ की हालत खराब होती गई। ऐसे में चिकित्सकों ने घायल रामबहादुर को संजय गांधी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। बताया जाता है कि घायल को आकस्मिक चिकित्सा विभाग में भर्ती कर उपचार किया जा रहा था। बाद में उसे सर्जरी वार्ड भर्ती करवा दिया गया।

डाक्टरों का प्रयास नहीं आया काम

जिला चिकित्सालय तथा SGMH रीवा के डाक्टरों ने रामबहादुर को बचाने का भरपूर प्रयास किया। लेकिन अंदरूनी चोट गहरी होने से उसे नही बचाया जा सका। वार्ड मे शिफ्टिंग के कुछ घंटो बाद ही स्कूटी सवार ने दम तोड़ दिया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया तो वही पुलिस मामले को जांच में लिया है।

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

Sandeep Tiwari | रीवा रियासत

    Next Story