रीवा

रीवा में स्कॉर्पियो की ठोकर से स्कूटी सवार एक युवक की मौत, दूसरा गंभीर

rewa mp news
x
मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के रीवा (Rewa) में स्कॉर्पियो की ठोकर से स्कूटी सवार एक युवक की मौत हो गई।

रीवा (Rewa) के गढ़ थाना अंतर्गत कटरा-मऊगंज मार्ग कोड़ाया नाला के स्कॉर्पियो की ठोकर से स्कूटी सवार एक युवक की जहां मौत हो गई वहीं दूसरा युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक और घायल आपस में चचेरे भाई बताए गए हैं। मृतक के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। घायल युवक का ईलाज संजय गांधी अस्पताल में किया जा रहा है।

कैसे हुआ हादसा

बताया गया नईगढ़ी थाना अंतर्गत जोधपुर निवासी सोनू उपाध्याय अपने चचेरे भाई कमलेश उपाध्याय, एक सप्ताह पूर्व हुई अपनी बहन की ससुराल गए थे। जहां से वह अपनी बहन को बुलाकर लौट रहे थे। कार में जगह न होने के कारण दोनो भाई स्कूटी से ही अपने घर जा रहे थे। इसी दरमियान कौड़िया नाला के समीप तेज रफतार स्कॉर्पियो ने स्कूटी को ठोकर मार दी। जिसके कारण स्कूटी सवार कमलेश की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि सोनू का ईलाज संजय गांधी अस्पताल में किया जा रहा है। पुलिस ने स्कॉर्पियो जब्त कर जांच शुरू कर दी है।

परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

इस मामले में परिजनों ने स्कॉर्पियो मालिक हरीश शर्मा इंजीनियर जनपद नईगढ़ी पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों का आरोप है कि कमलेश जोधपुर ग्राम पंचायत मजदूरों की जगह मशीनों से कार्य कराया जा रहा है। इस बात को लेकर कमलेश का हरीश से विवाद भी हुआ था। कमलेश ने भ्रष्ट्राचार उजागर करने की बात भी कही थी। माना जा रहा है कि इसी बात से डर कर हरीश से कमलेश की हत्या कर दी होगी। फिलहाल पुलिस द्वारा की जा रही जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story