रीवा

सतना: गला रेतकर युवक की हत्या, करंट से जलाने के भी निशान

सतना: गला रेतकर युवक की हत्या, करंट से जलाने के भी निशान
x
Satna News: युवक की दुर्दांत तरीके से युवक की हत्या की गई है उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक मामला प्रेम-प्रसंग से ही जुड़ा हुआ है।

सतना: जिले के रामपुर बाघेलान थाना अंतर्गत दलदल गांव में शनिवार की सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक के गले में धारदार हथियार से रेतने के निशान मौजूद है। इसके अलावा युवक को करंट से जलाने के भी निशान है। खून से लथपथ युवक का शरीर जीआई तार से लिपटा हुआ था। मौके पर पहुची रामपुर बाघेलान और फोरेंसिक टीम ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा शव को पीएम के लिए अस्पताल ले जाया गया। पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि दलदल गांव का निवासी राजकुमार साकेत 28 वर्ष संगीत कलाकार था। बीती शाम वह घर से कहीं जाने के लिए निकला था। जब देर रात तक वह नहीं आया तो परिजनों ने सोचा कि वह किसी संगीत कार्यक्रम में गया होगा। इसी कड़ी में जब घर से कुछ दूरी पर युवक की लाश मिली तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

प्रेम-प्रसंग का मामला

पुलिस ने बताया कि जांच में पता चला है कि युवक का किसी से कोई विवाद नहीं था। मामला प्रेम-प्रसंग से भी जुड़ा होने की संभावना पुलिस ने जताई है। जिस तरह से युवक की दुर्दांत तरीके से युवक की हत्या की गई है उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि युवक मामला प्रेम-प्रसंग से ही जुड़ा हुआ है। हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी स्पष्ट रूप से कुछ नहीं कहा जा सकता। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

मौके पर पहुंचे विधायक

घटना की सूचना मिलते ही रामपुर बाघेलान विधायक विक्रम सिंह भी मौके पर पहुंचे। उन्होने पुलिस को जल्द ही मामले का खुलासा करने की हिदायत दी। साथ ही उन्होने मृतकों के परिवार को ढाढ़स भी बंधाया।

वर्जन

दलदल गांव में युवक की लाश मिली है। प्रथम दृष्ट्या मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

संदीप चतुर्वेदी थाना प्रभारी रामपुर बाघेलान

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story