रीवा

REWA: लूट करते पकड़ा गया बर्खास्त आरक्षक, वाहन चालको पर दिखा रहा था धौस

Satna Madhya Pradesh
x
रीवा के बिछिया थाना की पुलिस ने एक बर्खास्त आरक्षक को लूट के आरोप में गिरफ्तार किया है

Rewa MP News: शहर के बिछिया थाना की पुलिस ने एक बर्खास्त आरक्षक को लूट के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस उसके साथी सहित दो लोगो पर मामला दर्ज करके लूट के रूपए एवं घटना में उपयोग की गई अपाचे बाइक को भी जब्त कर लिया है।

ट्रक चालको से किया था लूट

बिछिया थाना प्रभारी जगदीश ठाकुर ने बताया कि संतोष कुशवाहा एवं ट्रक चालक धीरेन्द्र पटेल ने लूट की शिकायत किए थे। उनकी निशान देही पर आरोपी ओमप्रकाश परमार उर्फ भिन्डी निवासी मुरैना एवं उसके साथी को गिरफ्तार किया गया है। बताया गया है कि आधी रात लगभग एक बजे आरोपी सिल्परा के पास रेत लेकर जा रहे डम्फर चालक धीरेन्द्र पटेल एवं उसमें सबार संतोष कुशवाहा को डरा-धमका कर रूपए ऐठ लिए थे।

वर्दी में था आरोपी

बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश परमार उर्फ भिन्डी ने लूट की यह घटना को वर्दी के आड़ में दिया था। दरअसल वह पुलिस का बर्खास्त आरक्षक है। उसके अपराधिक प्रवृत्ति के चलते ही पुलिस विभाग ने उसे बर्खास्त कर दिया था। कुछ दिन पूर्व ही वह जेल से रिहा हुआ था। जंहा एक बार फिर वह वर्दी की आड़ में लूट जैसी घटना को अंजाम दिया है।

बताया जा रहा है कि आरोपी बर्खास्त आरक्षक भिन्डी लम्बे समय से अपराधिक गति विधियों में लिप्त है और उसके खिलाफ रीवा- सीधी एवं मुरैना में अपराध दर्ज है।

Next Story