रीवा

रीवा के शराब दुकान में बवाल, गुंडों ने की पत्थर बाजी व वाहनों में तोड़फोड़

रीवा के शराब दुकान में बवाल, गुंडों ने की पत्थर बाजी व वाहनों में तोड़फोड़
x
रीवा के मउगंज शराब दुकान में पत्थरबाजी एवं तोड़फोड़ की हुई घटना

Rewa MP News: रीवा जिले (Rewa District) के मउगंज (Mauganj) में संचालित शराब दुकान में जमकर बवाल हुआ है। तकरीबन आधा दर्जन लोग डंडा-पत्थर से लैस होकर शराब दुकान में हमला बोलते हुए वाहनों मे तोड़फोड़ किए है। बताया जा रहा है कि अवैध शराब करोबार से जुड़े लोगों के द्वारा इस तरह की वारदात को अंजाम दिया गया हैं। वहीं दुकान के सेल्स मैन प्रिंस सिंह की शिकायत पर मउगंज थाना की पुलिस ने मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

यह थी घटना

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सोमवार की देर रात आधा दर्जन लोग शराब दुकान में पहुचे और दुकान में पत्थर से हमला कर दिए, इतना ही नही वहां खड़े वाहनों में जमकर तोड़फोड भी किए हैं। दुकान के सेल्समैन प्रिंस सिंह का आरोप है कि अशोक चौरसिया एवं अर्जुन मुड़हा सहित उसके तकरीबन आधा दर्जन साथियों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

वीडियों आया सामने

शराब दुकान में हुई पत्थरबाजी एवं तोड़फोड़ किए जाने का एक वीडियों सामने आया है और अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। हमलावर डंडा-पत्थर आदि से लैस होकर दुकान में वारदात करते हुए कैद हुए है।

रायपुर में पकड़ी गई थी शराब

बताया जा रहा है कि इस विवाद के पीछे हमलावरों की रायपुर कर्चुलियान थाना में पकड़ी गई शराब का विवाद कारण है। जानकारी के तहत आरोपी अशोक चौरसिया एवं अर्जुन मुड़हा अवैध शराब कारोबार से जुड़े हुए है। वे मउगंज क्षेत्र में अपनी अवैध शराब की सप्लाई करने के लिए वाहन में भरकर ले जा रहे थें। जिसे मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने पकड़ लिया था।

मउगंज शराब दुकान के ठेकेदार के द्वारा शराब पकड़वाए जाने की आशंका को लेकर आरोपियों के द्वारा उनकी शराब दुकान में ये हमला किए जाना माना जा रहा है। बहरहाल पुलिस पूरे घटना की जांच कर रही है और हमलाबरों की तलाश कर रही है। पुलिस की जांच के बाद विवाद का असली कारण सामने आएगा।

Next Story