रीवा

REWA : एजेंसी संचालक पर 10 हजार का जुर्माना, दुकान हुई सील

REWA : एजेंसी संचालक पर 10 हजार का जुर्माना, दुकान हुई सील
x
रीवा (Rewa News) :  कोरोना कर्फ्यू का उल्लघन करने वालों के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसके बाद भी व्यापारियों के द्वारा मनमानी की जा रही है। दुकान खोल कर कोरोना गाइड लाइन का उल्लघर करने वाले एजेंसी संचालक पर 10 हजार का जुर्माना लगाया गया है तो वही एक दुकान को भी पुलिस ने सील किया है।

रीवा (Rewa News) : कोरोना कर्फ्यू का उल्लघन करने वालों के खिलाफ प्रशासन लगातार कार्रवाई कर रहा है। इसके बाद भी व्यापारियों के द्वारा मनमानी की जा रही है। दुकान खोल कर कोरोना गाइड लाइन का उल्लघर करने वाले एजेंसी संचालक पर 10 हजार का जुर्माना लगाया गया है तो वही एक दुकान को भी पुलिस ने सील किया है।

यहा हुई कार्रवाई

शहर के थाना सिटी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत वेंकट मार्ग में स्थित सम्राट होटल के नीचे संचालित सुपर कैसेट एजेंसी में प्रशासन ने चलानी कार्रवाई की है।दुकानदार को कोविड-19 का पालन न करने पर रीवा कलेक्टर के आदेश पर नगर निगम टीम ने 10000 रूपये का जुर्माना लगाया है। दुकान संचालकदु फ्रिज,टीवी आदि की बिक्री कर रहा था।

दुकान हुई सील

इसी तरह शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ढेकहा तिरहा मे संचालित ब्रदर्स मेंसवेयर में रीवा कलेक्टर के निर्देश पर सिविल लाइन थाना प्रभारी ओंकार तिवारी एवं तहसीलदार यतीन्द्र शुक्ला ने दुकान को सील करके चलानी कार्रवाई की है। बताया जा रहा है कि दुकान संचालक कोविंड गाइड लाइन का पालन नही कर रहा था और चोरी चुपके दुकान संचालित कर रहा था।

Next Story