रीवा

रीवा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य और भतीजे के साथ लूट, बाइकर्स गैंग ने दिया घटना को अंजाम

रीवा में पूर्व जिला पंचायत सदस्य और भतीजे के साथ लूट, बाइकर्स गैंग ने दिया घटना को अंजाम
x
MP Rewa News: दोनों भाइयों की पिटाई करने के बाद आरोपी उनके पास मौजूद बाइक और पांच हजार रूपए लेकर चंपत हो गए।

MP Rewa News: सिरमौर थाना अंतर्गत मरैला के समीप बीती रात प्रयागराज (Prayagraj) से लौट रहे पूर्व जिला पंचायत सदस्य (Jila Panchayat ) के बेटे और भतीजे के साथ लूट की घटना घटित हुई है। इस दौरान आरोपियों ने बाइक सवार युवकों की जमकर पिटाई भी कर दी। मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी गई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने बताया कि सेमरिया थाना अंतर्गत शाहपुर निवासी विश्वनाथ साहू पूर्व जिला पंचायत सदस्य का बेटा विपिन साहू और भतीजा सिद्धमुनि बीते दिवस पंप बनवाने बाइक में सवार होकर प्रयागराज गए थे। बीती रात वापस लौटते हुए जैसे ही वह मरैला गांव पहुंचे बाइकर्स गैंग ने इन पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने दोनो चचेरे भाइयों को इतना पीटा कि वह अचेत हो गए। दोनों भाइयों की पिटाई करने के बाद आरोपी उनके पास मौजूद बाइक और पांच हजार रूपए लेकर चंपत हो गए।

लोगों से मांगी मदद

बताया गया है कि घटना के बाद जब सिद्धमुनि को होश आया तो वह मदद के लिए लोगों को ढूंढने लगा। एक घर में पहुंच कर सिद्धमुनि ने दरवाजा खटखटाया। ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला उन्होने इस संबंध में पुलिस को सूचना दी।

नहीं चला पता

घटना का पता चलते ही पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए घेराबंदी शुरू कर दी। लेकिन लेकिन आरोपी हाथ नहीं आए। पुलिस की कई टीमें आरोपियों को पकड़ने के लिए लगी हुई है।

वर्जन

बाइकर्स गैंग द्वारा दो चचेरे भाइयों पर हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। लेकिन आरोपियों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मृगेन्द्र सिंह, थाना प्रभारी सिरमौर

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story