रीवा

रीवा में डॉक्टर शैलवाला की बहु से लूटकांड का पर्दाफाश! मास्टर माइंड गिरफ्तार, दिल्ली-यूपी से 3 महिलाएं सहित 4 आरोपी पकड़ाए

रीवा में डॉक्टर शैलवाला की बहु से लूटकांड का पर्दाफाश! मास्टर माइंड गिरफ्तार, दिल्ली-यूपी से 3 महिलाएं सहित 4 आरोपी पकड़ाए
x
शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शांतिविहार कॉलोनी के पास कृष्णा टावर में लूट के संदेहियों को गिरफ्तार कर लिया है।

रीवा। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शांतिविहार कॉलोनी के पास कृष्णा टावर में लूट के संदेहियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही यूपी के मऊ से पकड़ा था, जिसकी निशानदेही पर महिलाओं के साथ पूरी घटना का मास्टरमाइंड आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ा है। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने आरोपियों की पतासाजी के लिए अलग- अलग पुलिस टीम बनाई थी। यूपी और दिल्ली में रीवा पुलिस की दो टीम डेरा डाले हुए थे, जिसके बाद घटना में शामिल संदेहियों तक पुलिस पहुंच गई है। संभावना है कि पूरी घटना का खुलासा आज पुलिस करेगी।

चार आरोपियों को लेकर पहुंची पुलिस

दिल्ली और यूपी बार्डर से पुलिस ने मामले में शामिल तीन महिलाओं के साथ पूरी घटना के मास्टरमाइंड व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पकड़े गाए आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश कर पुलिस रिमांड में लिया, जिनसे पूरी घटना के संबंध में पुलिस पूछताछ कर रही है। विदित हो कि शहर की वरिष्ठ महिला चिकित्सक डॉ. शैलबाला श्रीवास्तव की बहू चिंध्या श्रीवास्तव को 12 फरवरी की सुबह शातिविहार कॉलोनी के पास कृष्णा टॉवर में बंधन बैंक में इंटरव्यू के बहाने बुलाकर आरोपियों ने पूरी वारदात को अंजाम दिया था।

महिला और उसके कार चालक को बंधक बनाकर आरोपियों ने मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। हालांकि घटना के 24 घंटे बाद पुलिस ने कार को घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर ट्रांसपोर्ट नगर में स्थित सिटी बस के वार्ड से लावारिश हालत में बरामद कर लिया था। फिलहाल पुलिस संदेहिटयों से पूरी घटना की जानकारी ली है, साथ ही विंध्या को भी थाना बुलाकर आरोपियों की पहचान करवाई गई है। उम्मीद है कि आज पुलिस पूरी घटना का पर्दाफाश करेगी।



Next Story