रीवा

रीवा में फिर हुई लूट की वारदात, अपराधी लैपटॉप एवं एक लाख कैश लेकर फरार

Rewa news
x
रीवा जिले (Rewa District) के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र से बाइकर्स गैंग ने कियोस्क सेंटर सचांलक के साथ मारपीट कर लूट की वारदात को दिया अंजाम।

Rewa MP News: रीवा जिले के रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र से बाइकर्स गैंग ने लूट की वारदात को अंजाम दे दिया है। जानकारी के तहत कियोस्क सेंटर संचालक भागवत साहू निवासी खरहरी ने थाना में शिकायत किया है कि उसके साथ मारपीट करके बदमाश लूट की घटना किए हैं। पुलिस शिकायत के आधार पर जहां घटना स्थल पहुची है वही बदमाशों की पहचान करने में जुट गई है।

घर जा रहा था बाइक सवार

पीड़ित भागवत साहू ने पुलिस को बताया कि वह सगरा में कियोस्क सेंटर का संचालन करता है। रोज की तरह ही मंगलवार की रात वह सेंटर बंद करके बाइक से अपने गांव खरहरी जा रहा था। रास्ते में नहर के पास तीन की संख्या में रहे बाइक सवार उसे रोक लिये और मारपीट करके न सिर्फ उसे नहर में डालने का प्रयास कर रहे थें बल्कि उसके पैसे उपकरण लूट ले गए है।

एक लाख रूपये व लैपटॉप की लूट

पीड़ित ने पुलिस को बताया कि सेंटर में दिन भर काम करने के चलते उससे एकत्रित हुए एक लाख रूपये और लैपटॉप, फिगर मशीन आदि को वह बैग में रखे हुए था। बदमाशों ने उसके रूपये और सभी उपकरण भी लूट ले गए है। मारपीट से जहां वह घायल हो गया है वही पैसे एवं उपकरण लुट जाने से बर्बाद हो गया है। ज्ञात हो कि ग्रामीण क्षेत्रों में बदमाश सक्रिय है और आए दिन राहगीरों को अपना निशाना बना रहे है। जिस तरह से घात लगाकर बदमाशो ने घटना को अंजाम दिए है उससे माना जा रहा है कि कियोस्क सेंटर संचालक के सबंध में उन्हे जानकारी थी और वे घात लगाकर उसके साथ घटना को घटित किए है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story