रीवा

टोल प्लाजा के कर्मचारी से हुई थी लूट, 12 घंटे के अंदर रीवा पुलिस ने लुटेरों को दबोचा

rewa mp news
x
Rewa MP News: रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने जोगिनहाई टोल प्लाजा के कर्मचारी की पिटाई किए जाने के साथ ही लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है।

Rewa MP News: रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने जोगिनहाई टोल प्लाजा के कर्मचारी की पिटाई किए जाने के साथ ही लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया फास्टैग स्कैनर मशीन और लूट में इस्तेमाल की गई चार पहिया कार भी जब्त कर ली है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 394 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि जोगिनहाई टोल प्लाजा में राज प्रताप सिंह कार्य करता है। बीते दिवस दिवस टोल प्लाजा में पहुंचे आरोपियों ने राज प्रताप के पास मौजूद फास्टैग स्कैनर को न सिर्फ छीन लिया बल्कि उसे घसीटते हुए कुछ दूरी तक ले गए। इस दौरान आरोपियों ने उसके साथ मारपीट भी की। फरियादी की शिकायत पर पुलिस ने लूट का प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू की। टोल प्लाजा में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने कार का नंबर पता किया। इसके बाद पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपियों को धर दबोचा।

ये हैं आरोपी

पुलिस ने लूट के मामले में जिन आरोपियों को पकड़ा है उसमें अरविंद तिवारी पुत्र संतोष प्रसाद तिवारी 42 वर्ष निवासी मढ़ी रायपुर कर्चुलियान और हिंसलाल विश्वकर्मा पुत्र सुरेश विश्वकर्मा 26 वर्ष निवासी उमरी रायपुर कर्चुलियान शामिल है।

वर्जन

टोल प्लाजा के कर्मचारी के साथ मारपीट कर लूट करने में शामिल दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया माल और घटना में इस्तेमाल की गई कार जब्त कर ली है। पुलिस द्वारा आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

पुष्पेन्द्र यादव, थाना प्रभारी रायपुर कर्चुलियान

Next Story