रीवा

चाकू की नोक पर Rewa के व्यापारी से लूट, हथियारबंद लुटेरे का बढ़ रहा आतंक

Shashank Dwivedi
1 Oct 2021 10:11 AM GMT
चाकू की नोक पर Rewa के व्यापारी से लूट, हथियारबंद लुटेरे का बढ़ रहा आतंक
x

चाकू की नोक पर Rewa के व्यापारी से लूट, हथियारबंद लुटेरे का बढ़ रहा आतंक  

रीवा में कपड़ा व्यापारी से मारपीट कर लूट की हुई घटना।

रीवा (Rewa News) जिले में हथियारबंद लुटेरे का आंतक दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन राह चलते लोगो को कट्टा-चाकू की नोक पर बदमाश धमकाते हुए उन्हे घायल करने के साथ ही उनकी गाढ़ी कमाई को उड़ा रहे है। ऐसा ही एक मामला रीवा जिले के गढ़ थाना के गंगतीरा गांव से सामने आया है। पीड़ित व्यापारी ने थाना में पहुच कर घटना की शिकायत दर्ज करवाई है।

पैदल घर जा रहा था व्यापारी

पीड़ित व्यापारी गणेश पांडे निवासी गंगतीरा ने पुलिस को बताया कि वह पेशे से कपड़ा व्यापारी है और रात में दुकान बंद करके एक साथी के साथ बाइक से गांव के लिए निकला था। गांव के पास वह बाइक से उतर कर पैदल घर जा रहा था। रास्ते में तीन की संख्या में रहे लोग उसे मिले और चाकू लगाकर न सिर्फ दुकानदारी के 35 हजार रूपये तथा कीमती मोबाईल लूट ले गए बल्कि वह अपने पैसे और मोबाईल आरोपियों के चंगुल से छुड़ाने लगा तो उसके साथ बेदम मारपीट भी किए है।

बढ़ रही वारदातें

ज्ञात हो कि इन दिनों शहर ही नही ग्रामीण अंचल में भी कट्टा, चाकू लेकर बदमाश धूम रहे है और वे मारपीट एवं लूट आदि की घटनाओ को अंजाम दे रहे है। गुरूवार की सुबह मउगंज थाना क्षेत्र में बुजूर्ग पार चाकू से हमला करके 25 हजार रूपये लूट ले गए थें। तो वही रात में कपड़ा व्यापारी को चाकू की नोक पर बदमाशों ने लूट लिया है।

Next Story
Share it