रीवा

रीवा में बाइक सवार युवकों से लूट, तीन आरोपी पुलिस हिरासत में

Rewa MP News
x
MP Rewa News : बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

MP Rewa News : रीवा जिले की लौर पुलिस ने मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम देने में शामिल तीन आरोपियों को पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपियों को पुलिस द्वारा न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। आरोपियों के खिलाफ थाने में आईपीसी की धारा 392 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है।

पुलिस ने बताया कि लौर थाना अंतर्गत पिपरा निवासी अमित सोनी अपने मित्र दीपक मिश्रा निवासी पिपरा के साथ बाइक में सवार होकर मऊगंज से घर जा रहे थे। लौर थाना क्षेत्र के ओड्डा नाला के समीप पहुंचते ही तीन की संख्या में खडे़ आरोपियों ने बाइक के पीछे बैठे दीपक को नीचे गिरा दिया। इसके बाद आरोपी, अमित और दीपक के साथ मारपीट करने लगे। शोर मचाए जानें पर आरोपी, दीपक का मोबाइल छीनकर भाग गए। मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराए जाने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की। इसी कड़ी में बीते दिवस पुलिस ने मुखबिर से सूचना मिलने पर तीनों आरोपियों को पकड़ लिया।

ये हैं आरोपी

पकड़े गए आरोपियों में अमन सिंह पुत्र बृहस्पति सिंह 24 वर्ष निवासी जमुहरा, विनीत मिश्रा पुत्र लखननारायण मिश्रा 29 वर्ष और निखिल मिश्रा पुत्र मनोज कुमार मिश्रा 19 वर्ष निवासी पन्नी मऊगंज शामिल है।

रायपुर पुलिस ने भी पकड़े आरोपी

लूट के एक और मामले में कार्रवाई करते हुए रायपुर कर्चुलियान पुलिस ने भी दो आरोपियों को पकड़ा है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लूटा गया मोबाइल जब्त कर लिया है। आरोपियों में अनुज सिंह उर्फ दिप्पू सिंह पुत्र विश्वनाथ प्रताप सिंह 19 वर्ष और अनिल प्रताप सिंह पुत्र शिव प्रताप सिंह 35 वर्ष दोनों निवासी बेलवा पैकान थाना रायपुर कर्चुलियान शामिल है। आरोपियों ने गत दिवस रायपुर कर्चुलियान निवासी संजय तिवारी के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को पकड़ लिया।

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Ankit Pandey | रीवा रियासत

Web Stories, Content Creator, Publisher

    Next Story