सतना

एमपी के सतना में दुकान से घर जा रहे युवक से लूट, लुटेरों ने जांघ पर चाकू से हमला कर किया घायल

MP Rewa News
x
MP Rewa News : एमपी के सतना में बीती रात दुकान बंद कर घर जा रहे युवक पर दो की संख्या में रहे आरोपियों ने चाकू से हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया।

MP Satna News : एमपी के सतना जिले के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र में बीती रात दुकान बंद कर घर जा रहे युवक पर दो की संख्या में रहे आरोपियों ने चाकू से हमला कर लूट की घटना को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी, युवक के पास मौजूद मोबाइल और 20 हजार रूपए लूट ले गए। फिलहाल जिला चिकित्सालय में भर्ती युवक की हालत सामान्य बनी हुई है। घटना की शिकायत युवक द्वारा थाने में कर दी गई है।

बताया गया है कि शहर के टिकुरिया टोला निवासी अतुल गुप्ता पुत्र अशोक गुप्ता ट्रांसपोर्ट की दुकान चलाता है। बीती रात युवक अपनी दुकान बंद कर घर जा रहा था। पुराना नगर निगम के समीप पहुंचते ही आरोपियों ने युवक से पैसे की मांग की। मना करने पर आरोपियों ने युवक के जांघ में चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया। इसके बाद आरोपी युवक के पास मौजूद रूपए और मोबाइल लेकर चंपत हो गए। स्थानीय लोगों ने जब सड़क किनारे पड़े युवक को देखा तो उसे जिला चिकित्सालय पहुंचाने की व्यवस्था की। साथ ही घटना के संबंध में सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

ये हैं आरोपी

अस्पताल में भर्ती अतुल की माने तो उस पर भइया खान और मारूख खान नाम के युवक ने हमला किया है। युवक ने घटना और आरोपियों के संबंध में भी पुलिस को बयान दे दिया है। युवक के बयान के आधार पर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

बढ़ रही आपराधिक घटनाएं

सतना जिले में आपराधिक घटनाओं में काफी तेजी के साथ इजाफा हुआ है। विगत कुछ समय पूर्व जहां नाबालिग अपराधियों के वारदात गैंग द्वारा क्षेत्र में दहशत फेलाते हुए आपराधिक घटनाओं को अंजाम दिया गया था वहीं आए दिन लूट और चोरी की घटनाओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली को संदेह के घेरे में लाकर खड़ा कर दिया है।

Next Story