रीवा

रीवा में चाकू अड़ा कर युवक से लूट, आरोपी युवक लूटी गई बाइक और मोबाइल के साथ पकड़ाया

रीवा में चाकू अड़ा कर युवक से लूट, आरोपी युवक लूटी गई बाइक और मोबाइल के साथ पकड़ाया
x
MP Rewa News : पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने लूटी गई बाइक और मोबाइल जब्त कर लिया है।

MP Rewa News : रीवा जिले के मनगवां थाना क्षेत्र में चाकू अड़ा कर युवक से लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है। पकड़े गए आरोपी के पास से पुलिस ने लूटी गई बाइक और मोबाइल जब्त कर लिया है। आरोपी युवक को पुलिस द्वारा पकड़ कर न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी युवक को जेल भेज दिया गया है। गौरतलब है कि लूट के इस मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए घटना के 24 घंटे के अंदर ही आरोपी को पकड़ने में कामयाबी हासिल की।

बताया गया है कि गत दिवस मनगवां क्षेत्र में युवक के साथ लूट हुई थी। आरोपी युवक विपिन रावत निवासी डेल्ही मनगवां ने चाकू की नोक पर युवक के पास मौजूद उसका मोबाइल और बाइक लेकर चंपत हो गया। थाने पहुंचे युवक द्वारा घटना की शिकायत की गई। शिकयत के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की।

कैसे और कहां से पकड़ में आया आरोपी

मनगवां पुलिस ने बताया कि आरोपी का पता लगाने के लिए पुलिस द्वारा अपने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। इसी कड़ी में पुलिस को मुखबिर से आरोपी के संबंध में सूचना मिली। सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी युवक को उसके गांव डेल्ही में जाकर धर दबोचा। पूछताछ में आरोपी ने लूट की बात स्वीकार कर ली। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने लूटी गई बाइक और मोबाइल भी जब्त कर लिया। पुलिस द्वारा आरोपी के पुराने आपराधिक रिकार्ड खंगालने का प्रयास किया जा रहा है।

वर्जन

युवक के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ लिया है। आरोपी युवक को पुलिस ने पकड़ कर न्यायालय में पेश किया। न्यायालय के आदेश के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जेपी पटेल, थाना प्रभारी मनगवां

Next Story