रीवा

रीवा में सीएम शिवराज रीवा का रोड-शो: ढोल नगाड़ों के बीच भाजपा ने आखिरी दिन दिखाई ताकत, 3 किमी लंबा जुलूस निकाला

रीवा में सीएम शिवराज रीवा का रोड-शो: ढोल नगाड़ों के बीच भाजपा ने आखिरी दिन दिखाई ताकत, 3 किमी लंबा जुलूस निकाला
x
Rewa Today News: रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया रोड शो और जनता जनार्दन से मांगा आर्शीवाद।

MP CM Shivraj Singh Chauhan Rewa Roadshow: नगरीय चुनाव के दूसरे चरण का मतदान 13 जुलाई को होने जा रहा है। शोरगुल समाप्त होने से पहले रीवा में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने रोड-शो करके भाजपा के लिए जनता से वोट मांगे है। ढोल-नगाड़ो से निकला रोड-शो का शहर के लोग पुष्प वर्षा करके जगह-जगह स्वागत कर रहे है। रोड-शो अपने निर्धारित समय से ड़ढे घंटे देरी से दोहपर साढ़े 12 बजे शुरू हुआ।

3 किमी का निकला लंबा जुलूस

सीएम शिवराज की अगुआई ने भाजपा (BJP) का यह रोड शो रीवा में तकरीबन 3 किलो मीटर का रहा। तय कार्यक्रम के तहत जुलूस शहर के सिरमौर चौराहा से शुरू हुआ और अमहिया मार्ग से होकर कला मंदिर मार्ग पहुंचा। तो वही मृगनयनी चौराहा से होकर प्रकाश चौराहा, घोड़ा चौराहा वेंकट मार्ग से जयस्तम्भ चौक तक निकाला जा रहा है।

झूमते-नाचते नजर आए लोग

सीएम शिवराज के नेतृत्व में निकले भाजपा के इस लंबे रोड-शो में शमिल पुरूष ही नही महिलाएं भी झूमती-नाचती नजर आ रही हैं। ढोल-नगाड़ों के बीच रीवा के लोग न सिर्फ प्रदेश के मुखिया सीएम शिवराज सिंह का स्वागत कर रहे बल्कि भाजपा को जीत की अपील भी कर रहे है।

सांसद और विधायक रहे शामिल

सीएम शिवराज के साथ रोड-शों में रीवा सांसद जर्नादन मिश्रा, विधायक राजेन्द्र शुक्ला, महापौर प्रत्याशी प्रबोध व्यास, भाजपा जिलाध्यक्ष अजय सिंह आदि शामिल रहे।

समर्थकों के साथ पहुंचे पार्षद प्रत्याशी

रोड-शो में शमिल होने के लिए शहर के सभी 45 वार्डो के पार्षद प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ शामिल हुए। खास बात यह रही कि सभी पार्षद प्रत्याशियों ने सुबह अपने वार्डो में रोड-शो किए और फिर काफिले के साथ सिरमौर चौराहा पहुँच कर मुख्यमंत्री के रोड-शो में शामिल हुए, यानि कि चुनाव प्रचार के आखिरी दिन भाजपा वार्ड से लेकर शहर अपना प्रदर्शन करके मतदाताओं को अपने पक्ष में करने के लिए पूरा प्रयास कर रही है।

Next Story