रीवा

Road Accident in Rewa / स्कार्पियो चालक ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में दो की मौत, पुलिस की घेराबंदी में...

Aaryan Dwivedi
19 July 2021 9:21 PM GMT
Road Accident in Rewa / स्कार्पियो चालक ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में दो की मौत, पुलिस की घेराबंदी में...
x
रीवा. रीवा- हनुमना हाईवे में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. स्कार्पियो चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद स्कार्पियो चालक वाहन लेकर भागने लगे तो पुलिस ने घेराबंदी की. पकड़े जाने के डर से चालक व सवार लोग वाहन छोड़कर भाग निकले. मृतकों की शिनाख्त करते हुए दोनों के शव मऊगंज अस्पताल की मॉच्युरी में रखवा दिया गया है.

रीवा. रीवा- हनुमना हाईवे में एक भीषण सड़क हादसा हुआ है. स्कार्पियो चालक ने बाइक सवार को कुचल दिया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है. हादसे के बाद स्कार्पियो चालक वाहन लेकर भागने लगे तो पुलिस ने घेराबंदी की. पकड़े जाने के डर से चालक व सवार लोग वाहन छोड़कर भाग निकले. मृतकों की शिनाख्त करते हुए दोनों के शव मऊगंज अस्पताल की मॉच्युरी में रखवा दिया गया है.

हादसे के सम्बन्ध में मिली जानकारी के अनुसार मऊगंज से रीवा की ओर आ रही तेज रफ़्तार सफ़ेद रंग की स्कार्पियो ने राह चलते बाइक सवार को रघुनाथगंज बाईपास के पास टक्कर मारकर कुचल दिया. बाइक में दो लोग सवार थें जो मनगवां की ओर जा रहें थें. इस हादसे में दोनों बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद राहगीरों ने डायल 100 में सूचना दी.

सूचना के बाद मौके पर रघुनाथगंज चौकी पुलिस पहुंची तब तक स्कार्पियो क्रमांक BR 01 PF 3137 का चालक वाहन लेकर फरार हो चुका था. पुलिस ने वाहन चालक को पकड़ने के लिए घेराबंदी की, और रघुनाथगंज चौकी प्रभारी एसआई पुष्पेन्द्र सिंह यादव ने घटना में प्रयुक्त वाहन को तो पकड़ लिया, लेकिन वाहन में सवार लोग और चालक वाहन छोड़कर भाग निकलने में सफल हो गए.

चालक लापरवाही पूर्वक चला रहा था स्कार्पियो

घटना के सम्बन्ध में चौकी प्रभारी एसआई पुष्पेंद्र सिंह यादव ने बताया कि हादसा सोमवार को 4 बजे दोपहर हुआ है. लापरवाही पूर्वक वाहन चला रहे स्कार्पियो चालक ने बाइक सवार को पीछे से पहले टक्कर मारी फिर उसके बाद कुचल दिया. हादसे में नर्मदा प्रसाद साहू (50) निवासी ग्राम फरेदा थाना मनगवां और लालमन साहू (30) निवासी ग्राम अटारी थाना मनगवां की मौके पर ही मौत हो गई.

घेराबंदी देख वाहन छोड़कर भाग निकले आरोपी

पुलिस की मानें तो हादसे के बाद स्काॅर्पियो सवार लोग पहले रुके थे, लेकिन दुर्घटना को भांपते हुए धीरे से स्काॅर्पियो स्टार्ट कर फरार हो गए. इसी बीच राहगीरों ने रघुनाथगंज चौकी पुलिस व मनगवां थाने को सूचना भिजवाई, लेकिन मनगवां पहुंचने से पहले ही रघुनाथगंज पुलिस ने उसे पकड़ लिया. इसी बीच मौका पाते ही चालक समेत अन्य लोग गाड़ी से उतर कर फरार हो गए.

Next Story