रीवा

रीवा में सड़क हादसा: टमाटर से लोड मिनी ट्रक खड़े ट्रक से टकराया, चालक- खलासी की मौके पर मौत

रीवा में सड़क हादसा: टमाटर से लोड मिनी ट्रक खड़े ट्रक से टकराया, चालक- खलासी की मौके पर मौत
x
Road accident in Rewa: रीवा के गढ़ थाना क्षेत्र के कलवारी अगडाल के बीच हुआ हादसा

रीवा. गढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे में मंगलवार बुधवार की दरमियानी रात्रि करीब 3 बजे सड़क पर खड़े खराब ट्रक से पीछे से टमाटर लोड कर यूपी जा रहा ट्रक टकरा गया। टक्कर इतनी तेज थी कि मौके पर आइसर मिनी ट्रक के चालक और खलासी की मौत हो गई। हादसा कलवारी और अगडाल के बीच हुआ।

पुलिस का कहना है कि छपरा से टमाटर लोड कर मिनी ट्रक उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जा रहा था। इसी बीच मनगवां के आगे गढ़ थाना क्षेत्र के अगडाल के पास हाईवे के किनारे वह एक बिगड़े ट्रक से तेज रफ्तार में टकरा गया।

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और पुलिस को सूचना दी गई जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने मिनी ट्रक में फंसे दोनों लोगों को बाहर निकाला। पर तब तक दोनों की सांसें थम चुकी थीं।

गढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक जानकी प्रसाद ने बताया कि मृतकों की शिनाख्त चालक दिलीप मौर्य पुत्र राजेश मौर्य 36 वर्ष निवासी गौरी थाना मऊ प्रयागराज व खलासी पंकज पटेल पुत्र संतलाल पटेल 30 वर्ष के रूप में की गई है, दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है।

डंपर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत

रीवा के गढ़ थाना क्षेत्र के कलवारी मोड़ के पास बुधवार को दूसरी घटना सामने आई जिसमें एक बेलगाम डंपर ने बाइक सवार युवक को अपनी चपेट में ले लिया और उसकी जान चली गई।

जानकारी के मुताबिक लालगांव के रास्ते बाइक से कटरा जा रहे युवक को डंपर ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दिया।हादसा सुबह करीब 8.30 बजे हुआ। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद युवक को गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जांच उपरांत युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजू प्रजापति पुत्र दशरथ प्रजापति 30 वर्ष निवासी कांकर थाना गढ़ अपने घर से कटरा जा रहा था तभी तेज रफ्तार डंपर ने कलवारी मोड़ के पास पीछे से उसे टक्कर मार दी। घटना के बाद डंपर चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया वहीं पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया गया है। गढ़ पुलिस मर्ग कायम कर घटना की विवेचना कर रही है।

Next Story