रीवा

सड़क हादसा: रीवा में कार व बाइक की सीधी टक्कर, 2 युवकों की मौत

सड़क हादसा: रीवा में कार व बाइक की सीधी टक्कर, 2 युवकों की मौत
x
रीवा शहर के सगरा थाना क्षेत्र के सलैया मोड़ के पास हुआ भीषण सड़क हादसा।

Road Accident: रीवा जिले के सगरा थाना क्षेत्र के सलैया मोड़ के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। कार व बाइक की सीधी टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। वहीं टक्कर मारने वाली कार के संबंध में जांच की जा रही है।

बताया जा रहा है कि रवील उर्फ लल्लू कोल पुत्र कहरु कोल 34 वर्ष निवासी नदना बैकुंठपुर अपने साथी रामायण उर्फ राधे कोल पुत्र राम प्रसाद कोल 30 वर्ष निवासी अनंतपुर मोराई थाना विश्वविद्यालय के साथ बाइक में सवार होकर मंगलवार को बैकुंठपुर की ओर जा रहा था। जैसे ही सगरा थाना क्षेत्र के सलैया मोड़ के पास पहुंचा, तभी सामने से आ रही अज्ञात कार ने ठोकर मार दिया।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दोनों युवक उछल कर दूर जा गिरे। ऐसे में उनकी घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने सूचना थाना में दिया। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। मृतकों का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है। बुधवार को मृतकों का पोस्टमार्टम चिकित्सकों की टीम ने किया और परिजनों को सौंप दिया है।

थनवरिया में भी हुई घटना

इधर सेमरिया थाना क्षेत्र के थनवरिया गांव में भी सड़क हादसा हुआ है, जिसमें एक बाइक सवार की मौत हो गई है। मृतक की पहचान राकुमार कोल पुत्र लालू कोल 30 वर्ष निवासी बरौं थाना धारकुंडी सतना के रूप में हुई है। स्थानीय लोगों ने बताया कि युवक को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मारा है, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया और परिजनों को सौंप दिया।

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Aaryan Puneet Dwivedi | रीवा रियासत

Next Story