रीवा

रीवा का अभिषेक थाईलैंड में बजाएगा भारत का डंका, अंडर-21 इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट में लगाएगा किक

Rewa Abhishek Kol News
x
Rewa Abhishek Kol News: रीवा के एसएएफ कॉलोनी में रहने वाले अभिषेक का अंडर-21 इंटरनेशनल फुटबॉल में चयन

Rewa Abhishek Kol News: शहर के एसएएफ कॉलोनी में रहने वाला अभिषेक थाईलैंड में भारत का डंका बजाएगा। उसने मीडिया से चर्चा करते हुए बताया कि दिल्ली और नेपाल में खेलने के दौरान उसने गोल्ड मैडल जीता था,उसका चयन अंडर-21 इंटरनेशनल फुटबॉल टूर्नामेंट में हुआ है। यह प्रतियोगिता थाईलैंड में होने जा रही है। वह फुटबॉल में मैच जीत कर भारत का नाम रोशन करना चाहता है।

एमपी से है एकलौता खिलाड़ी

अभिषेक ने बताया कि अंडर-21 इंटरनेशनल फुटबॉल टीम में देश भर से खिलाड़ी चयनित है, जबकि मध्यप्रदेश से वह एकलौता खिलाड़ी है। जिसका चयन अंडर-21 इंटरनेशनल फुटबॉल में हुआ है।

हेडकास्टेबल का है बेटा

फुटबॉल खिलाड़ी अभिषेक के पिता अमर बहादुर कोल 9वी बटालियान एसएएफ में हेडकास्टेबल के पद पर पदस्थ है। बेटे के इस चयन से उसके माता-पिता बहुत खुश है। उन्होने बताया कि बेटे की रूचि खेल में ज्यादा है, उसकी रूचि को देखते हुए वे चाहते है कि देश के लिए वह अच्छा खेले। अभिषेक खेल के साथ ही पढ़ाई भी कर रहा है। वह रीवा के टीआरएस कॉलेज में द्वितीय वर्ष का छात्र है। वह एसएएफ के मैदान में शुरू से फुटबॉल के खेल में लगा हुआ था। वह लगातार सफलता की सीढ़ी चढ़ते हुए अब इंटरनेशनल खेल में चयनित हुआ है।

खेल जगत में रीवा को एक और सफलता

खेल जगत में भी अब रीवा के युवा लगातार उॅचाई को छू रहे है। इसके पूर्व रीवा के ईश्वर पांडे एवं कुलदीप सेन का चयन इंटरनेशन क्रिकेट के लिए हुआ था तो वही अब फुटबॉल में अभिषेक का चयन होने से विध्य क्षेत्र सहित मध्यप्रदेश गौरन्वित है।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story