रीवा

ऑनलाइन जबलपुर की लड़की को परेशान कर रहा था रीवा का युवक, जाना पड़ा जेल

Rewa MP News
x
जलबपुर (Jabalpur) की छात्रा को रीवा (Rewa) का युवक ब्लैकमेल करते हुआ गिरफ्तार

Rewa MP News: सोशल मीडिया से हुई जान पहचान का सहारा लेकर रीवा का एक युवक जबलपुर की रहने वाली छात्रा को ब्लैकमेल कर रहा था। बीकॉम की पढ़ाई करने वाली छात्रा ने समझदारी से काम लिया और शोषण का शिकार होने के बजाय सब कुछ परिवार वालों को बता दिया तथा उनकी मदद से अरोपी को गिरफ्तार करा के उसे सलाखों के अंदर पहुचा दिया है।

मोबाइल नंबर से निकाल लिया फोटो

जानकारी के अनुसार लड़की जबलपुर जिले के रांझी इलाके में रहती है। लड़का उसी की जाति का है। कुछ दिनों पहले उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। एक ही जाति का होने के कारण लड़की ने स्वीकार कर ली। लड़के ने बड़ी चतुराई से लड़की का मोबाइल नंबर निकाला और उसके कुछ फोटो कलेक्ट कर लिए फिर फोटो वायरल करने की धमकी देकर उसे ब्लैकमेल करने लगा।

घर वालों की लड़की ने ली मदद

बताया जा रहा है कि पहले तो लड़की चितिंत हो गई और फिर वह तठस्थ होकर अपने परिजनों को इसकी जानकारी दे दी। जिसके चलते घर के लोगो ने पुलिस शिकायत करने के साथ ही साइबर सेल की मदद ली। जिससे लोकेशन रीवा की मिली।

लड़की का मामला होने के कारण पुलिस भी समय गवाए बिना सक्रिय हो गई। नतीजा यह रहा कि आरोपी युवक पुलिस के हाथ लग और रीवा में बैठे युवक को पुलिस गिरफ्तार करके ले गई। पुलिस आरोपी युवक से पूछताछ करेगी।

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

Viresh Singh Baghel | रीवा रियासत

    Next Story