रीवा

Rewa के शिक्षक ने Whatsapp Group में डाल दिया पोर्न वीडियो, महिला शिक्षकों एवं छात्र-छात्राओं में हड़कंप

Whatsapp New Feature
x
रीवा में एक शिक्षक ने गलती से वॉट्सऐप ग्रुप (Whatsapp Group )में पोर्न वीडियों डाल दिया और इससे हड़कंप मच गया.

रीवा (Rewa News): शिक्षक की हरकत से महिला शिक्षक एवं छात्र-छात्राओं में हड़कम्प मच गया। चर्चा है कि महिला शिक्षक तो गु्रर्प से ही अपने को अलग करना शुरू कर दी है। जानकारी के तहत शहरी क्षेत्र में संचालित एक स्कूल के शिक्षक ने 20 नवंबर को वॉट्सऐप ग्रुप में एक लिंक डाल दिया था। उसे क्लिक करते हुए पोर्न वीडियों चालू हो गया। बताया जा रहा है कि इसकी शिकायत डीपीसी से छात्रो के अभिभावकों ने की है। वही विभाग के अधिकारियों का कहना है कि शिकायत के आधार पर जांच की जा रही है।

स्कूल के भी जुड़े है छात्र

जानकारी के तहत छात्रों को पढ़ाई के लिए राज्य शिक्षा केंन्द के द्वारा डीजीलेप बनाया गया है और इस ग्रुप से 28 स्कूलों के 180 छात्र-छात्राएं और 65 महिला शिक्षक भी जुड़ी हुई हैं। जिसमें स्कूल टीचर्र ने पोर्न वीडियों की लिंक डाल दी है। स्कूल टीचर्र ने जिस ग्रुर्प में यह लिंक डाली है उस गु्रर्प उसके स्कूल में पढ़ने वाले कक्षा 5 वी के छात्र-छात्राएं भी जुड़ी हुई है।

शिक्षक ने मांगी माफी

आरोपी शिक्षक ने सोशल मीडिया में सफाई देते हुए कहा कि मैं इसके लिए शर्मिंदा हूं। सार्वजनिक रूप से माफी मांगता हूं। मुझे पावर का चश्मा लगता है। भूलवश हाथ लग गया होगा। दोबारा गलती नहीं करूंगा।

वही अधिकारियों का कहना है कि यह सरकारी व्हाट्सएप ग्रुप 'डीजीलेप' के द्वारा बनाया गया है। पोर्न सामग्री डालने की घटना निंदनीय है। इसकी जांच करवाई विभाग स्तर की जांएगी।

Next Story