रीवा

Rakhi Sawant के आरोप पर रीवा की तनु चंदेल ने किया पलटवार, कहा- तुम पति-पत्नी मुझे मत घसीटो...नहीं तो...कही चौंकाने वाली बात

Tanu Chandel on rakhi sawant
x

Tanu Chandel on rakhi sawant

राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) की जिस गर्लफ्रेंड का नाम लिया है उसका नाम तनु निवेदिता चंदेल (Tanu Nivedita Chandel) है.

रीवा: राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति आदिल दुर्रानी (Adil Durrani) की जिस गर्लफ्रेंड का नाम लिया है उसका नाम तनु निवेदिता चंदेल (Tanu Nivedita Chandel) है। राखी सावंत द्वारा लगाए आरोपों के बारे में रीवा निवासी तनु चंदेल के बयान ने मामले को पूरी तरह से पलट कर रख दिया है।

बताया गया है कि टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम राखी सावंत इन दिनों अपनी निजी जिंदगी में आई उथल पुथल को लेकर चर्चा मे बनी हुई है। राखी सावंत ने अभी हाल ही में अपने पति आदिल दुर्रानी खान पर कई आरोप लगाए हैं। राखी ने अपने पति आदिल की कथित सीक्रेट गर्लफ्रेंड का खुलासा किया है। उन्होने कहा कि आदिल की तनु चंदेल नाम की गर्लफ्रेंड है। जिसने उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर दी है। इन आरोपों के बीच पहली बार तनु चंदेल ने रिएक्ट किया है।


तनु चंदेल ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर आदिल राखी विवाद पर रिएक्ट करते हुए कहा, राखी मैने तुमको और तुम्हारे दोस्तों को पहले की बताया है कि मैं तुम्हारे आदिल के साथ नही हूं। ये सब जानने के बाद भी मैं आदिल का साइड नहीं ले रही हूं। यह तुम्हारा और तुम्हारे पति का मैटर है। मुझे इसमें मत घसीटो।

एक्स गर्लफ्रेंड ने किया रिएक्ट

इससे पहले आदिल खान की एक्स गर्लफ्रेंड रोशिला ने भी दोनो के मैटर पर रिएक्ट किया था। रोशिला ने इंस्टाग्राम पर कहा था क मुझे इसमेंं मत घसीटो, तंग आ गई हूं। गौरतलब है कि आदिल और रोशिला एक समय रिलेशनशिप में थे। इसके बाद आदिल का नाम तनु से जुड़ा। इस बारे में खुद राखी ने ही दावा किया था।


घर तोड़ने का आरोप

राखी सावंत ने तनु का नाम लेते हुए कहा था कि जब वह बिग बॉस मराठी में गई थी तो आदिल और तनु साथ में आए। उन्होने आदिल की बॉडी पर लवबाइड्स भी देखे थे। तनु ने उनकी शादीशुदा जिंदगी बर्बाद कर दी है। राखी ने तनु को एक वायरल वीडियो के माध्यम से बद्दुआ देते हुए कहा कि तुम्हारे नाम में ही चांडाल है। तुमने मेरा घर और दिल तोड़ा है। मैं तुझे बद्दुआ देती हूं जो अपनी बीवी का नहीं हुआ वह तेरा भी नहीं होगा।


Next Story