रीवा

रीवा के सेमरिया विधायक और उनके गुर्गों पर शराब दुकान में तोड़फोड़ और मारपीट करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

रीवा के सेमरिया विधायक और उनके गुर्गों पर शराब दुकान में तोड़फोड़ और मारपीट करने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस
x
रीवा सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी (Rewa Semariya MLA KP Tripathi) और उनके गुर्गों पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है।

Rewa Semariya MLA KP Tripathi News: रीवा सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी (Rewa Semariya MLA KP Tripathi) और उनके गुर्गों पर मारपीट करने का आरोप लगाया गया है। मारपीट में घायल चार लोगों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया। मारपीट के बाद आरोपियों ने ही मुख्य मार्ग में जाम लगा दिया। जिसके कारण यहां आवागमन पूरी तरह से बाधित रहा। चिकित्सालय में भर्ती घायलों में से एक की हालत गंभीर बताई गई है। मारपीट का कारण व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता बताया गया है।

बताया गया है कि उर्रहट स्थित एक शराब दुकान खोलने का विरोध विधायक केपी त्रिपाठी द्वारा किया जा रहा था। इसी कड़ी में शुक्रवार को विधायक केपी त्रिपाठी अपने साथियों के साथ पहुंचे और दुकान में मौजूद लोगों से विवाद करने लगे। आरोप है कि इसी दौरान विधायक द्वारा जहां दुकान में मौजूद लोगों के साथ मारपीट की गई वहीं विधायक के साथियों ने दुकान में मौजूद जेपी गौतम सहित अन्य लोगों की पिटाई कर दी। मारपीट के बाद मौके पर गहमागहमी की स्थिति निर्मित हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल लाया गया।

बैठ गए धरने पर

बताया गया है कि घटना के बाद विधायक केपी त्रिपाठी सहित उसके साथ रहे अन्य लोग धरने पर बैठ गए। जिसके कारण यहां जाम की स्थिति निर्मित हो गई। जाम लगाए जाने के कारण यहां आवागमन पूरी तरह से ठप्प हो गया। सड़क के दोनों तरफ वाहनों के पहिए पूरी तरह से ठप्प हो गए।

कहीं व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता तो नहीं

बताया गया है कि रतहरा में खुल रही एक शराब दुकान में सेमरिया विधायक की हिस्सेदारी है। अगर उर्रहट में शराब दुकान खुल गई तो रतहरा स्थित शराब दुकान की बिक्री प्रभावित होगी। जिसका सीधा असर विधायक की इनकम पर पडे़गा। इसी व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता के चलते विधायक उर्रहट में खुलने वाली शराब दुकान का विरोध किया जा रहा है। अब इस आरोप में कितनी सच्चाई है इसका पता तो पुलिस जांच के बाद ही चल पाएगा। गौरतलब है कि शांति विहार कालोनी और एसएएफ में भी खुलने वाली शराब दुकान का विरोध भी स्थानीय लोगों द्वारा किया जा रहा है।

इनका कहना है

समान थाना प्रभारी सुनील गुप्ता ने बताया कि शराब दुकान में मारपीट तोड़-फोड़ की घटना सामने आई है। घायलों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

Suyash Dubey | रीवा रियासत

Suyash Dubey | रीवा रियासत

News Content SEO Expert

Next Story