रीवा

शादी के बाद ऐसी जिंदगी बिता रही रीवा की राजकुमारी Mohena Kumari Singh, TV Show से बनाया था करियर

Mohena Kumari Singh
x

Mohena Kumari Singh

Actress Mohena Kumari: ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस मोहिना सिंह ने शादी के बाद अभिनय को छोड़ अपना खुशहाल परिवारिक जीवन जी रही है.

Mohena Kumari Singh: ये रिश्ता क्या कहलाता है एक परिवारिक पॉपुलर टीवी शो रहा है। जिसने घर-घर में अपनी पकड़ बनाई, तो वही इस सीरियल में एक अच्छे एक्ट्रेस के रूप में रीवा (Rewa Princess Mohena Kumari Singh) की राजकुमारी मोहिना कुमारी सिंह ने भी एक्टिंग करते हुए अपने कैरियर की शुरूआत की थी, लेकिन वे ज्यादा समय तक टीवी इडस्ट्री में काम नही कर सकी और उन्होने अपना विवाह करके परिवारिक जीवन की शुरूआत की थी।

बेहतर जीवन जी रही मोहिना

मोहिना कुमारी का विवाह उत्तराखंड सरकार के मंत्री सतपाल महाराज के पुत्र सुयश सिंह हुआ था। विवाह के बाद वे उत्तराखंड में अपने परिवार के साथ पूरा समय व्यतीत कर रही है। उन्होने एक पुत्र को भी जन्म दिया है। वे पति व बेटे के साथ खुशहाल जिंदगी जी रही हैं।


शादी के बाद मोहिना अपने ससुरालवालों के कितना करीब है ये उनकी इंस्टा पोस्ट से साफ पता चलता है. मोहिना अक्सर अपनी वीडियो शेयर करती रहती हैं और साथ ही तस्वीरें भी. इसके अलावा वो डांस ब्लॉग भी चला रही हैं. वो क्लासिकल डांस करती हैं और उनकी वीडियो को काफी पसंद भी किया जाता है।


कीर्ति गोएनका का निभाया था रोल

ज्ञात हो कि टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में मोहिना कुमारी सिंह ने कीर्ति गोएनका का रोल बखूबी निभाया था। उनकी सादगी और भोलेपन पर हर कोई फिदा हो गया था, हांलाकि इस दौरान उन्होने शादी करने का फैसला ले लिया और वे इडस्ट्री को अलविदा कह दी।

Next Story